Jawan New Poster: मेकर्स ने जारी किया ‘जवान’ का नया पोस्टर,  नए किरदार की खौफनाक झलक देख सस्पेंस में पड़े फैंस

Jawan New Poster: शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ का एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है. जवान का ये पोस्टर इंटरनेट पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्टर में नए किरदार की झलक देखने को मिल रही है. बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान की स्टारर फिल्म ‘जवान’ को […]

Date Updated
फॉलो करें:

Jawan New Poster: शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ का एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है. जवान का ये पोस्टर इंटरनेट पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्टर में नए किरदार की झलक देखने को मिल रही है.

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान की स्टारर फिल्म ‘जवान’ को लेकर दर्शकों में काफी बज बना हुआ है. आए दिन फिल्म को लेकर कोई व कोई नया अपडेट सामने आते रहता है. इस बीच अब फिल्म को नया पोस्टर रिलीज किया गया है जो दर्शकों में सस्पेंस क्रिएट कर दिया है.

हाल ही में ‘जवान’ का प्रीव्यू जारी किया था, इस प्रीव्यू को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. वहीं अब फिल्म का स्सपेंसिक पोस्टर रिलीज किया है जिसमें नए किरदार की झलक देखने को मिल रही है. ‘जवान’ का यह पोस्टर इंटरनेट पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है.

जवान का धांसू पोस्टर रिलीज-

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म ‘जवान’ का नया पोस्टर रिलीज किया गया है. यह पोस्टर काफी दिलचस्प है जो दर्शकों के बीच सस्पेंस क्रिएट कर रहा है. इस पोस्टर में गुस्से से लाल पीले हुए आंखे दिखाई दे रही हैं. दर्शकों की माने तो इसे विजय सेतुपति की आंखें बताई जा रही है. सोशल मीडिया पर यह पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है.

कब होगी रिलीज-

आपको बता दें कि शाहरुख खान की ‘जवान’ को देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड है, और बेसब्री से फिल्म रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा विजय सेतुपति, नयनतारा और दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. इससे पहले दीपिका पादुकोण शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ में नजर आई थी.