Jawan New Song Out:’जवान’ का नया गाना ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ Out, नयनतारा के साथ शाहरुख ने लगाए ठुमके  

Jawan New Song Out: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म को देखने के लिए फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. हालांकि जल्द ही फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है. शाहरुख खान की ‘जवान’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने […]

Date Updated
फॉलो करें:

Jawan New Song Out: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म को देखने के लिए फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. हालांकि जल्द ही फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है. शाहरुख खान की ‘जवान’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.  वहीं इस फिल्म का ट्रेलर 31 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस बीच फिल्म का नया गाना ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ आज रिलीज किया गया है. इस गाने में शाहरुख खान के साथ-साथ एक्ट्रेस नयनतारा शानदार ठूमके लगाती हुई नजर आ रही हैं.

कैसा है फिल्म ‘जवान’ का नया गाना-

फिल्म ‘जवान’ के नए गाने ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ की बात करें तो यह गाना डांस के लिए नंबर वन है. ये गाना दर्शकों को खूब पसंद आ रही है जिस कारण रिलीज होते ही ट्रेंडिंग लिस्ट में छा गया है. गाने में शाहरुख खान का कुल अंदाज फैंस को खूब भा रहा है. एक्टर अपने शानदार डांस मूव से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं. इस गाने को रिलीज हुए अभी एक घंटा भी नहीं हुए हैं फिर भी 4 लाख से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं.