Jawan OTT Release: शाहरुख खान की ‘जवान’ अब ओटीटी पर मचाएगी धमाल, करोड़ों में बिके फिल्म के राइट्स

Jawan OTT Release: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ रिलीज के बाद से ही दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. हर कोई इस फिल्म को देखने के बाद पॉजिटिव रिव्यू ही दे रहा है. शाहरुख खान का डबल रोल लोगों को खूब पसंद […]

Date Updated
फॉलो करें:

Jawan OTT Release: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ रिलीज के बाद से ही दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. हर कोई इस फिल्म को देखने के बाद पॉजिटिव रिव्यू ही दे रहा है. शाहरुख खान का डबल रोल लोगों को खूब पसंद आ रहा है. फिल्म में शाहरुख खान का पिता का रोल भी देखने को मिल रहा है, इस रोल में भी एक्टर का फूल स्वैग देखने को मिला है. जवान जल्द ही 400 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है. शाहरुख खान की ‘जवान’ ने रिलीज के 7 दिन के अंदर ये कलेक्शन किया है. वहीं अब फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद ओटीट पर अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार है. ‘जवान’ के ओटीट राइट्स बिक गए हैं. तो चलिए जानते हैं कि ये फिल्म आखिर किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

करोड़ो में बिके ‘जवान’ के राइट्स-

रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान की ‘जवान’ के ओटीटी राइट्स बिक चुके हैं. ‘जवान’ के राइट्स को ओटीटी के दिग्गज नेटफ्लिक्स ने खरीदा हैं. बताया जा रहा है कि, नेटफ्लिक्स और ‘जवान’ की डील करोड़ों में हुई है. रिपोर्ट्स के अनुसार ‘जवान’ के राइट्स 250 करोड़ में बिके हैं. हालांकि इस डील की अभी कोई ऑफिशियली जानकारी नहीं मिली है.

इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी ‘जवान’-

शाहरुख खान की जवान ओटीटी पर कब रिलीज होगी फिलहाल अभी तक इस डेट का खुलासा नहीं हुआ है. नियम के अनुसार कोई भी फिल्म जब थिएटर में रिलीज होती है उसके चार हफ्ते बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती है. लेकिन जवान जैसा कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर कर रही है उससे साफ पता लग रहा है कि इसे ओटीटी पर लेट रिलीज किया जा सकता है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!