Jawan Review: शानदार एक्शन, ग्रैंड एंट्री, शाहरुख खान ने फिर अपने फैंस को दिल जीता, विजय सेतुपति की एक्टिंग भी शानदार

Jawan Review: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान एक बार अपनी एक्टिंग से फैंस को इंप्रेस कर दिए हैं. दरअसल, आज शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म के शो सुबह से ही शुरु हो गए हैं.  इस फिल्म को दर्शक ‘मास’ फिल्म कह रहे हैं. खास बात ये है कि, फिल्म […]

Date Updated
फॉलो करें:

Jawan Review: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान एक बार अपनी एक्टिंग से फैंस को इंप्रेस कर दिए हैं. दरअसल, आज शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म के शो सुबह से ही शुरु हो गए हैं.  इस फिल्म को दर्शक ‘मास’ फिल्म कह रहे हैं. खास बात ये है कि, फिल्म में एक स्ट्रांग मैसेज दिया जा रहा है. इस फिल्म में कई मुद्दों पर खुलकर बात किया गया है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.  इस फिल्म में शाहरुख खान की एंट्री और जबरदस्त एक्शन को देख फैंस एक्टर की तारीफों की पुल बांध रहे हैं.

कैसी है शाहरुख खान की फिल्म जवान-

फिल्म ‘जवान’ के एटली ने डायरेक्ट किया जिसमें शाहरुख खान के किरदार को अलग-अलग अवतार में दिखाया गया है. इस फिल्म को रिलीज होने से पहले दर्शकों में काफी क्रेज बना हुआ था. इस फिल्म में किंग खान का लुक फैंस को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है. फिल्म में शाहरुख खान गंजे नजर आ रहे हैं उनका ये अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

वहीं इस फिल्म में डायलॉग भी काफी जबरदस्त है. हालांकि इस फिल्म शाहरुख खान के अलावा विजय सेतुपति, नयनतारा, के अलावा कई एक्ट्रेस हैं लेकिन पूरी फिल्म की कहानी में किंग खान ही छाए हुए हैं. फिल्म जवान ने साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है. इस फिल्म में उनकी खूबसूरती और शानदार एक्टिंग ने दर्शकों को दीवाना बन दिया है. फिल्म का पहला भाग एक्शन से भरपूर है जो आपको खूब एंटरटेन करेगा.

आपको बता दें कि फिल्म ‘जवान’, एटली के निर्देशन में बनी जिसमें साउथ एक्टर विजय सेतुपति विलेन के रोल में हैं, एक्टर का किरदार बेहद रोमांचक है. एक्टर ने अपने किरदार से दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब हो गए हैं. इस फिल्म में कई ऐसे मुद्दे हैं जो लोगों को काफी पसंद आ रही है. यह पूरी फिल्म शाहरुख खान के इर्द-गिर्द घूमती है.