Jyoti Maurya Case: ज्योती के भाई का बड़ा खुलासा, बोला जीजा आलोक ने लगाए थे दीदी के पढ़ाई में पैसे

Jyoti Maurya Case: प्रयागराज का ज्योति मौर्य और आलोक मौर्य प्रकरण अभी किसी समाधान तक नहीं पहुंचा है. हर रोज इस मामले में कोई न कोई नया एंगल देखने को मिल रहा है. ताजा खुलासा हुआ है कि ज्योति कि पढ़ाई में आलोक मौर्य ने पैसे खर्च किए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा […]

Date Updated
फॉलो करें:

Jyoti Maurya Case: प्रयागराज का ज्योति मौर्य और आलोक मौर्य प्रकरण अभी किसी समाधान तक नहीं पहुंचा है. हर रोज इस मामले में कोई न कोई नया एंगल देखने को मिल रहा है. ताजा खुलासा हुआ है कि ज्योति कि पढ़ाई में आलोक मौर्य ने पैसे खर्च किए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ज्योति के भाई ने हिडेन कैमरे में ये बात कबूली है.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो ज्योति के भाई ने कहा है कि दीदी कि पढ़ाई में जीजा ने पैसे खर्च किए थे. जिसके बाद ज्योति SDM बन पाई थीं. ज्योति के भाई ने कहा कि जब उसकी दीदी एसडीएम बनने की तैयारी कर रही थीं तब उनके जीजाजी ही उन्हें स्कूटी से कोचिंग छोड़ने जाया करते थे. उन्होंने यह भी बताया कि 2023 तक दीदी और जीजा झलवा स्थित लिए गए मकान में ही रहते थे.

आलोक के साले ने कहा कि कई बार उनके साथ माता-पिता भी रहते थे, लेकिन फरवरी के बाद यहां पर उनका परिवार नहीं रहता है. वहां अब सिर्फ दीदी के घरवाले रहते हैं. उसने कहा कि वह भी उनके परिजनों के साथ दीदी-जीजाजी वाले मकान में रहता है. वह भी वहां रहकर सिविल सर्विस की तैयारी में लगा हुआ है. उसने कहा कि उनके बीच दरार कैसे आई यह तो वह दोनों ही जानते होंगे, लेकिन, इससे पहले उनके बीच में सब सहीं दिखाई दे रहा था.

ज्योति के भाई ने यह भी कहा कि जीजा आलोक ने शुरुआत में उसकी दीदी के पढ़ाई में पैसे खर्च किए थे लेकिन दीदी ने भी उनकी बहुत मदद की थी. उसने बताया दीदी ने तीन सरकारी नौकरियां छोड़ी हैं.