Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने संदीप सिंह के साथ किया मेगा बजट प्रोजेक्ट का एलान

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत इस समय अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में अभिनेत्री अभिनय के साथ-साथ निर्देशन की कमान भी संभाल रही हैं. यहां तक की ‘इमरजेंसी’ का निर्माण भी कंगना ने खुद ही किया है. लेकिन अब एक ऐसी खबर आ रही है जो […]

Date Updated
फॉलो करें:

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत इस समय अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में अभिनेत्री अभिनय के साथ-साथ निर्देशन की कमान भी संभाल रही हैं. यहां तक की ‘इमरजेंसी’ का निर्माण भी कंगना ने खुद ही किया है. लेकिन अब एक ऐसी खबर आ रही है जो ‘क्वीन’ के फैंस को खुश कर सकती है. दरअसल, कंगना रनौत ने फिल्म निर्माता संदीप सिंह के साथ एक बिग बजट फिल्म के लिए हाथ मिलाया है.

एक्ट्रेस ने निर्माता संदीप सिंह के साथ अपने सहयोग की घोषणा करते हुए, कंगना रनौत ने कहा, “संदीप और मैं 13 साल से अधिक समय से दोस्त हैं और लंबे समय से एक फिल्म करना चाहते थे. अब चूंकि हमें सही विषय और भूमिका मिल गई है, इसलिए हम पूरी तरह तैयार हैं।” जल्द ही रोल, यह मेरे करियर की सबसे बड़ी फिल्म और शानदार भूमिका होने वाली है, आगे की जानकारी जल्द ही घोषित की जाएगी.”

फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने कहा, “किसी भी फिल्म निर्माता के लिए कंगना रनौत जैसी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और पद्मश्री से सम्मानित अभिनेत्री का बोर्ड में होना एक सपने के सच होने जैसा है. मैं एक दशक से अधिक समय से उनके साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा था. आखिरकार, मेरी सोच है इस फिल्म के साथ यह सच हो रहा है।”

उन्होंने आगे कहा, “मैंने उन्हें पहले जो फिल्में ऑफर की थीं, वे एक अभिनेत्री के रूप में उनकी क्षमता से मेल नहीं खाती थीं. इस प्रकार, मैंने अपने लिए सही फिल्म आने का इंतजार किया. कंगना की अभिनय क्षमता को ध्यान में रखते हुए एक अच्छी स्क्रिप्ट ढूंढना एक चुनौती थी. अब चूँकि मेरे पास एक भावपूर्ण विषय है जिसे केवल वह ही कर सकती है, मैंने तुरंत उससे संपर्क किया. और इस बार वह मना नहीं कर सकी. यह फिल्म और चरित्र सबसे सम्मानजनक और यादगार होगा. यह हर भारतीय को पसंद आएगा दुनिया भर में. मैं हमारी दोस्ती को एक कदम आगे बढ़ाने और हमारे सहयोग को सफल बनाने का सौभाग्य देने के लिए कंगना का आभारी हूं.”