जल्द बुआ बनाने वाली हैं कंगना रनौत, शेयर कीं भाभी ऋतु की गोदभराई की तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी भाभी रितु रनौत की गोद भराई समारोह की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं. अदाकारा कंगना रनौत की भाभी जल्दी ही मां बनने वाली है. रितु की शादी कंगना के भाई अक्षत रनौत से हुई है. कंगना रनौत ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रितु की गोद भराई समारोह […]

Date Updated
फॉलो करें:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी भाभी रितु रनौत की गोद भराई समारोह की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं. अदाकारा कंगना रनौत की भाभी जल्दी ही मां बनने वाली है. रितु की शादी कंगना के भाई अक्षत रनौत से हुई है.

कंगना रनौत ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रितु की गोद भराई समारोह की 10 तस्वीरों का एक हिंडोला पोस्ट की हैं. तस्वीरों में कंगना चमकदार तांबे और चांदी की बॉर्डर वाली गुलाबी साड़ी पहने और भारी हार और झुमके के साथ नजर आ रही हैं.

तस्वीरों में उनकी बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल भी नजर आ रही हैं. उन्होंने बेज रंग की साड़ी पहनी हुई है और इसे नेकलेस के साथ पेयर किया है. कंगना के भाई अक्षत एक साधारण सफेद कुर्ता और पायजामा पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि उनकी भाभी (रितु) एक लाल रंग की साड़ी में दिखाई दे रही हैं, जिसके साथ उन्होंने सोने का हार, झुमके और चूड़ियाँ और बालों में गजरा लगाया हुआ है. कंगना को अपनी मां आशा रनौत के साथ भी बॉन्डिंग करते देखा गया, जिन्होंने पीले रंग का सलवार सूट पहना हुआ है.

कंगना ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “रितु रनौत की गोदभराई से कुछ अनमोल पल साझा कर रही हूं… हमारा दिल भरा हुआ है और हम सभी बेबी रनौत के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं… आपकी सभी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद.”