KBC 15 Streaming: आज से शुरु होने जा रहा है कौन बनेगा करोड़पति शो, 15वें सीजन में दिखेंगे कई बदलाव

KBC 15 Streaming: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का लोकप्रिय रियलिटी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति का 15वां सीजन आज से शुरु होने वाला है. इस शो में कई लोग अपनी किस्मत आजमाने को तैयार हैं तो वहीं कई लोग पहले ही इस शो में अपनी किस्मत आजमा कर लाखों करोड़ों रुपये की राशि जीत […]

Date Updated
फॉलो करें:

KBC 15 Streaming: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का लोकप्रिय रियलिटी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति का 15वां सीजन आज से शुरु होने वाला है. इस शो में कई लोग अपनी किस्मत आजमाने को तैयार हैं तो वहीं कई लोग पहले ही इस शो में अपनी किस्मत आजमा कर लाखों करोड़ों रुपये की राशि जीत चुके हैं.

इस शो को देखने के लिए दर्शक भी काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं. इस शो के स्ट्रीमिंग के बिग बी पूरी तरह से तैयार हैं. इस बार का शो दर्शकों के लिए बेहद खास होने वाला है क्योंकि इस बार शो के थीम में कुछ नया जोड़ा गया है तो चलिए जानते हैं.

हर साल की तरह इस साल भी रियलिटी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति का 15 वां सीजन टेलीविजन पर प्रसारित होने जा रहा है. लेकिन इस बार शो में कई खास बदलाव नजर आने वाले हैं. दरअसल, इस बार शो में नई लाइफ लाइन जोड़ी गई है.साथ ही ये सो ऑनलाइन भी देखने को मिलेगी.आप इस शो को सोनी लिव ऐप पर लाइव ऑनलाइन देख सकते हैं. आज रात 9 बजे से कौन बनेगा करोड़पति शो का टेलीकास्ट टीवी पर किया जाएगा.

इस बार शो में नया ट्विस्ट-

इस बार कौन बनेगा करोड़पति  शो को खास बनाने के लिए शो की टीम ने नया ट्विस्ट जोड़ा है. दरअसल, इस बार शो में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को एक नई लाइफ लाइन दी जाएगी. इस लाइफलाइन का नाम  सुपर संदूक है जिसकी मदद से कोई भी प्रतिभागी अपनी खोई हुई एक लाइफ लाइन को फिर से इस्तेमाल कर सकते हैं.

कंटेस्टेंट को मिलेगा एक और लाइफ लाइन

आपको बता दें कि, कौन बनेगा करोड़पति शो के 15वें सीजन में  एक और बदलाव देखने को मिलेगा. शो की टीम ने यह बदलाव दर्शकों की अधिक भागीदारी को बढ़ावा देने के लिए किया है. इसके अलावा वीडियो कॉल अ फ्रेंड और ऑडियंस पोल के साथ डबल डिप नाम से एक नई लाइफ लाइन भी जोड़ी गई है साथ ही इस सीजन में दर्शकों को फास्टेस्ट फिंगर फीचर देखने को मिलने वाला है.