OMG 2 Vs Gadar 2: जाने कैसा रहा बॉक्स ऑफिस पर चला ‘गदर-2’ और ‘ओएमजी-2’ का हाल

OMG 2 Vs Gadar 2: ‘गदर-2’ और ‘ओएमजी-2’ की 11 अगस्त को रिलीज के बाद, सबका ध्यान यही था कि कौन सी फ़िल्म बॉक्स ऑफिस में अधिक कमाएगी. पहले दिन के आदान-प्रदान पर देखें, ‘गदर-2’ चार्ट के टॉप पर थी, जबकि ‘ओएमजी-2’ ने कम कमाई की. अब दोनों फ़िल्मों के दूसरे दिन के नंबर सामने […]

Date Updated
फॉलो करें:

OMG 2 Vs Gadar 2: ‘गदर-2’ और ‘ओएमजी-2’ की 11 अगस्त को रिलीज के बाद, सबका ध्यान यही था कि कौन सी फ़िल्म बॉक्स ऑफिस में अधिक कमाएगी. पहले दिन के आदान-प्रदान पर देखें, ‘गदर-2’ चार्ट के टॉप पर थी, जबकि ‘ओएमजी-2’ ने कम कमाई की. अब दोनों फ़िल्मों के दूसरे दिन के नंबर सामने आए हैं.

‘गदर-2’ का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा के इस फ़िल्म ने पहले दिन 40 करोड़ रुपये की कमाई की. दूसरे दिन, यह लगभग 45 करोड़ रुपये कमाई. दो दिनों में, फ़िल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 85 करोड़ के पार किए हैं. उम्मीद है कि फ़िल्म पांच दिन के वीकेंड में लगभग 175 करोड़ के पार जाएगी.

‘ओएमजी-2’ का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

आधारित अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी, और यामी गौतम की मुख्य भूमिका पर, इस फ़िल्म ने पहले दिन लगभग 10 करोड़ की कमाई की. दूसरे दिन, यह 15.30 करोड़ की कमाई करती है, एक रिपोर्ट के अनुसार, कुल मिलाकर फ़िल्म ने दो दिनों में 25.30 करोड़ की कमाई की है.

‘गदर: एक प्रेम कथा’ को 22 साल पहले रिलीज किया गया था, जबकि ‘ओएमजी’ को 2012 में रिलीज किया गया था.

Tags :