Kurukshetra News: अफीम बेचने आया यूपी का युवक, कुरुक्षेत्र पुलिस ने धर दबोचा

Kurukshetra News: कुरुक्षेत्र एंटी नारकोटिक्स सेल के द्वारा एक लड़के को पुलिस ने एक किलो अफीम के साथ पकड़ा गया है. आरोपी युवक जिला बदायूं (उत्तर प्रदेश) की निशानदेही के आधार पर टीम ने अफीम मंगवाने वाले गुरमेज सिंह को अपने काबू में कर लिया. कोर्ट के आदेश अनुसार गुरमेज सिंह को जेल भेज दिया […]

Date Updated
फॉलो करें:

Kurukshetra News: कुरुक्षेत्र एंटी नारकोटिक्स सेल के द्वारा एक लड़के को पुलिस ने एक किलो अफीम के साथ पकड़ा गया है. आरोपी युवक जिला बदायूं (उत्तर प्रदेश) की निशानदेही के आधार पर टीम ने अफीम मंगवाने वाले गुरमेज सिंह को अपने काबू में कर लिया. कोर्ट के आदेश अनुसार गुरमेज सिंह को जेल भेज दिया गया है. वहीं एक और आरोपी कंवरपाल को सात दिन के लिए पुलिस रिमांड पर ली गई है.

पुलिस ने किया खुलासा

एएनसी थाना प्रभारी मनदीप सिंह ने कहा कि उनकी एक टीम शाहाबाद की मीना बाजार में गश्त कर रही थी. इस दौरान टीम को सूचना प्राप्त हुई कि कंवरपाल उत्तरप्रदेश से मनदीप सिंह सस्ते दाम पर अफीम खरीद कर पंजाब औऱ हरियाणा में महंगे दाम करके बेचा करता है. इसके बाद पुलिस ने अपनी एक जांच टीम उसके पीछे लगा दी.कंवरपाल अफीम बेचने ठीक उसी तरह आया जैसे हमेशा आया करता था. दिल्ली से शाहाबाद बस अड्डे पर पुलिस की टीम ने बस अड्डे के पास नाकाबंदी करने के बाद जांच करना शुरू कर दिया. पुलिस को गुप्त सूचना के आधार पर इस बात की जानकारी मिली थी.

अफीम बरामद

नाकाबंदी के दौरान पुलिस को अड्डे की तरफ से आता हुआ एक युवक दिखा. उसके पास पिठ्ठू बैग था. शक होने पर पुलिस की टीम ने युवक को पकड़कर पूछताछ कर तलाशी शुरू कर दी. तलाशी लेने के दरमियान उसके बैग से एक किलो अफीम बरामद कर लिया गया. वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दायर कर कंवरपाल को हिरासत में ले लिया. अफीम मंगाने के आरोपी को निशानदेही पर आरोपी गुरमेज सिंह को गिरफ्त में कर लिया गया है.