Lawrence Bishnoi Police Remand: लॉरेंस बिश्नोई की जान को खतरा, जेल में रखने को तैयार नहीं पुलिस

Lawrence Bishnoi Police Remand: एक मामले को लेकर दिल्ली पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई को मई के आखिरी हफ्ते में गुजरात की साबरमती जेल से कस्टडी में लिया था और उसके बाद उसे दिल्ली लेकर आई थी। अब दिल्ली की हाई कोर्ट ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की पुलिस कस्टडी को बढ़ा दिया है। लॉरेंस बिश्नोई 14 […]

Date Updated
फॉलो करें:

Lawrence Bishnoi Police Remand: एक मामले को लेकर दिल्ली पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई को मई के आखिरी हफ्ते में गुजरात की साबरमती जेल से कस्टडी में लिया था और उसके बाद उसे दिल्ली लेकर आई थी। अब दिल्ली की हाई कोर्ट ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की पुलिस कस्टडी को बढ़ा दिया है। लॉरेंस बिश्नोई 14 जून तक दिल्ली पुलिस की कस्टडी में रहेगा। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली का जेल प्रशासन लॉरेंस बिश्नोई को दिल्ली के किसी भी जेल में रखने से साफ इंकार कर रहा है। दिल्ली जेल प्रशासन का कहना है कि कस्टडी पूरी होने के बाद लॉरेंस बिश्नोई को दिल्ली के किसी भी जेल में न रखा जाए और उसे वापस पंजाब की जेल में भेज दिया जाए।

दिल्ली जेल प्रशासन ने इसके लए बकायदा कोर्ट को ऐप्लिकेशन सौंपा है जिसमें जेल प्रशासन से लॉरेंस बिश्नोई की कस्टडी पूरी होते ही उसे वापस पंजाब की बठिंडा जेल में भेजने का आग्रह किया गया है। दिल्ली की कोर्ट ने जेल प्रशासन के एप्लिकेशन पर संज्ञान लेते हुए कस्टडी पूरी होने के बाद विश्नोई को भटिंडा जेल को सुपुर्द करने को कहा है।

लॉरेंस विश्नोई पहले से ही पंजाब की बठिंडा सेंट्रल जेल में बंद था। एक आपराधिक मामले में लॉरेंस बिश्नोई से पूछ्ताछ करने के लिए गुजरात पुलिस ने उसे हिरासत में लिया था और गुजरात की साबरमती जेल लेकर आई थी। जिसके बाद दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक मामले को लेकर लॉरेंस बिश्नोई को अपनी कस्टडी में लिया था और दिल्ली लेकर आई थी तब से लॉरेंस बिश्नोई अभी तक दिल्ली पुलिस की कस्टडी में है।

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!