Lawrence Bishnoi: NIA के सामने लॉरेंस बिशनोई का खुलासा: नेता, पुलिस प्रोटेक्सन पाने के लिए पैसे देकर मुझसे करवाते हैं धमकी भरा कॉल, मैं सच्चा देशभक्त

Lawrence Bishnoi: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ऐसे-ऐसे खुलासे कर रहा है जिसे सुनकर लोगों को हैरानी हो रही है। बिश्नोई से एनआईए की पूछताछ लगातार जारी है जिससे चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक बिश्नोई ने जांच एजेंसी को जबरन वसूली, धमकी भरे कॉल समेत तमाम कारनामों की जानकारी दी है। जेल […]

Date Updated
फॉलो करें:

Lawrence Bishnoi: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ऐसे-ऐसे खुलासे कर रहा है जिसे सुनकर लोगों को हैरानी हो रही है। बिश्नोई से एनआईए की पूछताछ लगातार जारी है जिससे चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक बिश्नोई ने जांच एजेंसी को जबरन वसूली, धमकी भरे कॉल समेत तमाम कारनामों की जानकारी दी है। जेल में रहकर बिश्नोई अपना धंधा कैसे चलाता है और उसके नेटवर्क में कौन-कौन शामिल है इस बात की भी जानकारी उसने एजेंसी के अधिकारियों को दी।

इंडियन एक्रप्रेस की एक रिपोर्ट जारी हुई है जिसमें बिश्नोई के खुलासों का जिक्र किया गया है। रिपोर्ट की माने तो एनआईए के समक्ष बिश्नोई ने बताया कि वह शराब कारोबारियों, कॉल सेंटर के मालिकों, ड्रग सप्लायर, और रियल एस्टेट कारोबारियों से हर महीने 2.5 करोड़ रुपए की वसूली करता था।

तमाम राजनेता और कारोबारी उससे पैसे देकर धमकी भरे कॉल करवाते हैं जिससे उन्हें पुलिस सुरक्षा मिल सके। रिपोर्ट में कहा गया कि ये कॉल जबरन वसूली की धमकी से जुड़े हुए होते थे।

बिश्नोई ने कई बार सलमान खान को जान से मारने की बात कही है। हाल ही में सिद्धू मूसेवाला की हत्या के तार भी बिश्नोई से जुड़े थे। इस घटना का मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ माना जा रहा था।

रिपोर्ट में कहा गया कि बिश्नोई ने एजेंसी के सामने खालिस्तान का विरोधी होने का दावा किया है। उसने कहा वह दाऊद के भी खिलाफ है।

रिपोर्ट के मुताबिक बिश्नोई ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के धनंजय सिंह, हरियाणा के काला जठेड़ी, राजस्थान के रोहित गोदारा और दिल्ली के रोहित मोई और हाशिम बाबा के साथ  मिलकर काम करता है।  

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!