Love Jihad: लव जिहाद के मामले में MP के गृहमंत्री ने मांगी प्रियंका गांधी से मदद

Love Jihad: मध्यप्रदेश के दमोह में रहने वाली एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई है की कर्नाटक के एक मुस्लिम शख्स ने हिंदू पहचान बताकर उससे दोस्ती कर ली। लड़की का कहना है कि बाद में जब उसे पता चला तो आरोपी ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पाड़िता ने कर्नाटक के बंगलुरु से […]

Date Updated
फॉलो करें:

Love Jihad: मध्यप्रदेश के दमोह में रहने वाली एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई है की कर्नाटक के एक मुस्लिम शख्स ने हिंदू पहचान बताकर उससे दोस्ती कर ली। लड़की का कहना है कि बाद में जब उसे पता चला तो आरोपी ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पाड़िता ने कर्नाटक के बंगलुरु से मध्यप्रदेश के दमोह आकर शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के बाद मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी से कहा है कि वह आरोपी की गिरफ्तारी में मदद करें।

महिला ने गुरुवार को महिला थाना में शिकायत दर्ज कराई जिसमें वीडियो और फोटो के बना लेने की बात कही। ये जानकारी पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने दी। दमोह जिला निवासी एक युवती बंगलुरु की एक निजी कंपनी में नौकरी करने गई थी। वहां उसकी दोस्ती राजीव से हुई। बाद में दोनो ने शादी का फैसला कर लिया।

बाद में युवती को पता चला की आरोपी असली का नाम उमर फारुक है। उमर असम का रहने वाला है। युवती को जैसे ही ये जानकारी लगी उसने युवक से दूरी बनाना शुरू कर दिया। आरोपी ने उसके कुछ निजी विडियो और फोटो बना लिए जिन्हें वह वायरल करने की धमकी देने लगा। युवक ने महिला की ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी। जिसके बाद युवती ने मध्यप्रदेश आकर दमोह मे महिला थाना में शिकायत दर्ज कराई।

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कल बच्ची ने महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस मामले को गंभीरता से लिया गया है। आज ही हम पुलिस को कर्नाटक भेजेंगे। उन्होंने कहा लड़की हूं लड़ सकती हूं का नारा देने वाली प्रियंका गांधी वाड्रा से अनुरोध है कि पीड़िती को न्याय दिलाने में सहयोग करें। मिश्रा ने कहा मैं फिर कहता हूं हम ऐसी लव जिहादी मानसिकता को कुचल देंगे।  

Tags :

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!