LPG Price Hike: 19 किलो वाला कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर हुआ महंगा

LPG Price Hike: 4 जून यानी मंगलवार को कंपनियों ने एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमतों में इजाफा करते हुए बड़ा झटका दिया है. राज्य समर्थित तेल विपणन कंपनियों ने वाणिज्यिक एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 7 रुपये प्रति सिलेंडर की बढ़ोतरी की है. बात दें कि इससे पहले 1 जून को कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर की […]

Date Updated
फॉलो करें:

LPG Price Hike: 4 जून यानी मंगलवार को कंपनियों ने एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमतों में इजाफा करते हुए बड़ा झटका दिया है. राज्य समर्थित तेल विपणन कंपनियों ने वाणिज्यिक एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 7 रुपये प्रति सिलेंडर की बढ़ोतरी की है. बात दें कि इससे पहले 1 जून को कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 83.5 रुपये की कटौती की गई थी. घरेलू एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है.

कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 7 रुपये की बढ़ोतरी हुई है, जिससे दिल्ली में 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर की कीमतें 1,773 रुपये से बढ़कर 1,780 रुपये प्रति सिलेंडर हो गई हैं.

जून में कीमतों में कटौती के बाद, 19 किलोग्राम वाले एलपीजी सिलेंडर की कीमत दिल्ली में 1,773 रुपये, मुंबई में 1,725 ​​रुपये, कोलकाता में 1,875.50 रुपये और चेन्नई में 1,937 रुपये हो गई थी.