Maharashtra: एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, जिंदा जले 2 दर्जन से ज्यादा यात्री

Maharashtra: महाराष्ट्र के बुलढाणा में आधी रात को दिल दहला देने वाली दुर्घटना हुई जिसमें 26 लोगों के मौत की खबर है. यात्रियों से भरी एक एसी बस एक्सप्रेसवे पर पलट गयी जिसके बाद उसमें आग लग गई जिसमें कई यात्री जिंदा झुलस गए. घटना महाराष्ट्र के बुलढाणा में समृध्दि महामार्ग एक्सप्रेसवे की है. रात […]

Date Updated
फॉलो करें:

Maharashtra: महाराष्ट्र के बुलढाणा में आधी रात को दिल दहला देने वाली दुर्घटना हुई जिसमें 26 लोगों के मौत की खबर है. यात्रियों से भरी एक एसी बस एक्सप्रेसवे पर पलट गयी जिसके बाद उसमें आग लग गई जिसमें कई यात्री जिंदा झुलस गए.

घटना महाराष्ट्र के बुलढाणा में समृध्दि महामार्ग एक्सप्रेसवे की है. रात के करीब 2 बजे यात्रियों से भरी एक बस का टायर फट गया जिसकी वजह से बस पलट गई और उसमें आग लग गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बस में कुल 32 लोग सवार थे.

इस दुर्घटना में कम से कम 26 लोगों की मौत हो चुकी है और बाकी यात्री गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. घायलों की स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने पुलिस के हवाले से यह जानकारी दी है.

डिप्टी एसपी बाबूराव महामुनि ने कहा कि घयलों को बुलढाणा सिविस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि बस से 25 शव निकाले गए हैं. बस में कुल 32 लोग यात्रा कर रहे थे. 6-8 लोग घायल हैं जिनका इलाज बुलढाणा सिविल अस्पताल में कराया जा रहा है. उनके बयान के बाद से अबतक 26 लोगों की मौत हो चुकी है.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने इस घटना पर शोक व्यक्त किया है और परिजनों को पांच लाख रुपए की अनुग्रह राशि देने का ऐलान किया है.