Maharashtra Politics: न ही मैं थका हूं न ही सेवानिवृत्त…मै आग हूं आग, अजित को शरद की चेतावनी, बोले- NCP से सभी बागी बाहर होंगे

Maharashtra Politics: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार ने आज अपने भतीजे अजित पवार पर जमकर हमला बोला है. अजित पवार के रिटायर होने वाले मुख्य सुझाव पर शरद पवार ने कहा कि अभी न मै था हूं न ही रिटायर हो रहा हूं अभी मुझ में आग ही आग है, आगे उन्होंने […]

Date Updated
फॉलो करें:

Maharashtra Politics: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार ने आज अपने भतीजे अजित पवार पर जमकर हमला बोला है. अजित पवार के रिटायर होने वाले मुख्य सुझाव पर शरद पवार ने कहा कि अभी न मै था हूं न ही रिटायर हो रहा हूं अभी मुझ में आग ही आग है, आगे उन्होंने कहा कि वह काम करना जारी रखेंगे क्योंकि पार्टी कार्यकर्ता चाहते हैं कि वह काम करते रहें. पार्टी प्रमुख शरद पवार का कहना है कि सभी बागियों को NCP से अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा.

प्रफुल्ल पटेल के इस आरोप के बारे में पूछे जाने पर कि उन्होंने अपनी बेटी सुप्रिया सुले को सारी शक्तियां दे दी हैं, NCP प्रमुख शरद पवार कहते हैं, “पार्टी कार्यकर्ता चाहते थे कि सुप्रिया सुले राजनीति में आएं, उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ा और जीत हासिल की. ​​हमने प्रफुल्ल पटेल को केंद्रीय मंत्री पद दिया 10 साल तक, वह लोकसभा चुनाव हार गए, उसके बाद हमने उन्हें राज्यसभा की सीट दी.”

डिप्टी सीएम अजित पवार ने 5 जुलाई को अपने समर्थक विधायकों और पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर शक्ति प्रदर्शन किया था। बैठक में NCP के 53 में से 32 विधायक शामिल हुए थे. उस दौरान अजित पवार ने चाचा शरद पवार को रिटायर होने की सलाह दी थी. उन्होंने कहा था, “62 की उम्र में सरकारी अधिकारी रिटायर हो जाते हैं. 75 साल की उम्र में राजनीति में बीजेपी नेता रिटायर हो जाते हैं, आप 83 के हो गए हैं, आपको कहीं तो रुकना होगा.”