Maharashtra: अजीत को शरद की चेतावनी, बिना इजाजत फोटो इस्तेमाल करने से रोका

Maharashtra: शरद पवार ने मंगलवार को कहा कि उनकी तस्वीर का इस्तेमाल बिना उनकी अनुमति के किया जाए. अजीत पवार द्वारा महाराष्ट्र की सरकार में भागीदार बनने के बाद से ही NCP में भारी उथल-पुथल देखने को मिल रही है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने मंगलवार को कहा कि जिन्होंने उनकी विचारधारा […]

Date Updated
फॉलो करें:

Maharashtra: शरद पवार ने मंगलवार को कहा कि उनकी तस्वीर का इस्तेमाल बिना उनकी अनुमति के किया जाए. अजीत पवार द्वारा महाराष्ट्र की सरकार में भागीदार बनने के बाद से ही NCP में भारी उथल-पुथल देखने को मिल रही है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने मंगलवार को कहा कि जिन्होंने उनकी विचारधारा के साथ धोखा किया’ उन्हें उनकी तस्वीर का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. उन्होंने अपनी पार्टी का चेहरा साफ करते हुए कहा कि मैं जिस पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष हूं और जयंत पाटिल प्रदेश अध्यक्ष हैं, केवल वह पार्टी ही मेरी तस्वीर का इस्तेमाल कर सकती है। पवार ने कहा कि यह फैसला वही करेंगे कि उनकी तस्वीर कौन इस्तेमाल कर सकता है और कौन नहीं. यह उनका अधिकार है।
शरद पवार ने साफ कर दिया कि जिन्होंने उनकी विचारधारा को धोखा दिया और जिनके साथ उनके वैचारिक मतभेद हैं वे उनकी तस्वीर का इस्तेमाल नहीं कर सकते. उनका यह बयान महाराष्ट्र में आए राजनैतिक भूचाल के बाद आया है.
एक ओर जहां अजित पवार गुट ने जयंत पाटिल को एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष पद से हटा दिया है वहीं पाटिल ने विधानसभा अध्यक्ष को अर्जी देकर अजित पवार और उनके अन्य सहयोगी विधायकों को सदन की सदस्यता से अयोग्य करार देने का अनुरोध किया है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!