Mamata Banerjee On BJP: केंद्र सरकार ने हमारा फंड रोक दिया है लेकिन हम

Mamata Banerjee On BJP: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (TMC) अध्यक्ष ममता बनर्जी ने गुरुवार 28 दिसंबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर पलटवार करते हुए

Date Updated
फॉलो करें:

Mamata Banerjee On BJP: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (TMC) अध्यक्ष ममता बनर्जी ने गुरुवार 28 दिसंबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर पलटवार करते हुए कहा कि नागरिकता मुद्दे पर भारतीय जानता पार्टी लोगों को गुमराह करने का काम कर रही है. आगे उन्होंने कहा कि भाजपा अपने राजनीतिक लाभ के लिए इसका उपयोग कर रही है. 

उत्तर 24 परगना के चकला में एक सार्वजनिक बैठक में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा, "मैंने राज्य के मंत्रियों को गांवों का दौरा करने और स्थानीय लोगों के साथ बातचीत करने का निर्देश दिया है. केंद्र सरकार ने हमारा फंड रोक दिया है लेकिन हम राज्य के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं." .

पश्चिम बंगाल 24 परगना चकना में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा. मैने राज्य के मंत्रियों को गांवों का दौरा करके स्थानीय लोगों के साथ बातचीत करने का निर्देश दिया है. केंद्र सरकार ने हमारा फंड भी रोक दिया है. लेकिन हम राज्य के लिए अपना बेहतरीन प्रयास कर रहें है. इसके अलावा उन्होंने इंडिया गठबंधन को लेकर कहा, इंडिया गठबंधन देशभर में भाजपा से मुकाबला करेगा. बंगाल में इस लड़ाई का नेतृत्व टीएमसी करेगी.

अपडेट जारी है...