Manipur News: CM भगवंत मान का गुस्सा फूटा, महिलाओं को निर्वस्त्र करने के मामले को लेकर दिया बड़ा बयान

Manipur News: मणिपुर हिंसा लगातार बढ़ रहा है. दो महिलाओं के निर्वस्त्र वीडियो वायरल मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने प्रधानमंत्री मोदी को निशाने पर लिया है. उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा “मणिपुर की घटना बेहद शर्मनाक है और इसकी जितनी निंदा की जाए कम है. हमारे समाज में इस […]

Date Updated
फॉलो करें:

Manipur News: मणिपुर हिंसा लगातार बढ़ रहा है. दो महिलाओं के निर्वस्त्र वीडियो वायरल मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने प्रधानमंत्री मोदी को निशाने पर लिया है. उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा “मणिपुर की घटना बेहद शर्मनाक है और इसकी जितनी निंदा की जाए कम है. हमारे समाज में इस तरह की घटना बर्दाश्त नहीं की जा सकती. मैं प्रधानमंत्री जी से अपील करता हूं कि इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने वालों के खिलाफ सख्त और मिसाली कार्रवाई होनी चाहिए. साथ ही मणिपुर के हालात पर भी ध्यान देने की जरूरत है जो दिन-ब-दिन बिगड़ते जा रहे हैं.”

सुप्रीम कोर्ट का बयान

आपको बता दें कि मणिपुर वायरल वीडियो मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने कार्रवाई करने का निर्देश दिया साथ ही कहा कि राज्य सरकार इस घटना की रिपोर्ट जल्द पेश करे. इस पूरे मामले की छानबीन के बाद जल्द ही सुप्रीम कोर्ट इस मामले पर सुनवाई करेगी.

मणिपुर की पूरी घटना

दरअसल मणिपुर का हिंसा कम होने का नाम नहीं ले रही है. इस बीच बीते दिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होता नजर आया. जिसमें एक ही समुदाय की 2 महिलाओं को बिना कपड़ों के परेड कराया जा रहा है. वहीं केंद्र सरकार की तरफ से इस वीडियो को शेयर ना करने का निर्देश दिया गया है. केंद्र ने साफ कर दिया है कि कानून का पालन देश की जिम्मेदारी है.

Tags :