Manipur News: आप पार्टी के सांसद राघव चड्डा काले कुर्ते में संसद में लेंगे एंट्री, मणिपुर हिंसा को लेकर बीजेपी पर फूटेगा गुस्सा..

Manipur News: आप पार्टी के सांसद राघव चड्डा आज संसद में काला कपड़ा पहन कर आएंगे. मणिपुर हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. अभी ताजा मामला बीते दिन का है. जब सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखने को मिला जिसमें एक ही समुदाय की दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर परेड कराया जा रहा […]

Date Updated
फॉलो करें:

Manipur News: आप पार्टी के सांसद राघव चड्डा आज संसद में काला कपड़ा पहन कर आएंगे. मणिपुर हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. अभी ताजा मामला बीते दिन का है. जब सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखने को मिला जिसमें एक ही समुदाय की दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर परेड कराया जा रहा है. इस घटना पर दुख जताते हुए और डबल इंजन की सरकार के खिलाफ एकजुटता के प्रतीक के रूप में सांसद राघव चड्डा संसद में काले कपड़े पहनकर आएंगे.

ट्वीट कर साधा निशाना

आपको बता दें कि मणिपुर की घटना ने जिस तरह देश शर्मसार किया है. जिस प्रकार वीडियो में एक ही समुदाय की दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर परेड कराया जा रहा है. राघव चड्ढा ने अपने ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट कर कहा कि मणिपुर जल रहा है. भाजपा के नेतृत्व वाली राज्य सरकार चुप है. भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार एनडीए की रणनीति में व्यस्त है. डबल इंजन? मणिपुर के वीडियो ने देश और सरकार की आत्मा को झकझोर दिया है. ट्विटर के खिलाफ कार्रवाई करने की योजना बना रही है. जबकि भयानक अपराध के अपराधी अभी भी खुले घूम रहे हैं. न्याय?

यूपीए के नए नाम पर भी चड्डा ने साधा था निशाना

आपको बता दें कि उन्होंने यूपीए के नए नाम पर राघव चड्ढा ने बीजेपी निशाना साधते हुए कहा कि ये हमारे देश की खूब सूरती है कि अलग-अलग राज्यों से आने वाले राजनीतिक दल एक जगह एकत्र हुए. उन्होंने कहा कि विपक्षी एकता से बीजेपी डर कर अपने साथ सभी दलों को जोड़ने का काम कर रही है. बीजेपी वाले अब ये नहीं कह रहे हैं कि एक अकेला सब पर भारी. महंगाई और देश के जरूरी मुद्दों पर काम करने के लिए सभी का एक साथ आना जरूरी है.

Tags :