Manipur News: मणिपुर घटना को लेकर CM भगवंत मान का फूटा गुस्सा, अंतरात्मा कलंकित करने वाली घटना

Manipur News: कई दिनों से जातीय हिंसा में झुलस रहे मणिपुर राज्य में जिस तरह से बीते दिन एक ही समुदाय के दो महिलाओं को निर्वस्त्र करके घुमाने की घटना सामने आई. इस घटना को लेकर पंजाब के सीएम भगमंत मान का गुस्सा फूटकर सामने आया है. मान बीजेपी सरकार पर तीखे प्रहार करते नजर […]

Date Updated
फॉलो करें:

Manipur News: कई दिनों से जातीय हिंसा में झुलस रहे मणिपुर राज्य में जिस तरह से बीते दिन एक ही समुदाय के दो महिलाओं को निर्वस्त्र करके घुमाने की घटना सामने आई. इस घटना को लेकर पंजाब के सीएम भगमंत मान का गुस्सा फूटकर सामने आया है. मान बीजेपी सरकार पर तीखे प्रहार करते नजर आए. इनके साथ पार्टी के कई नेता ने भी बीजेपी को सवालों के घेरे में लिया.कांग्रेस ने भी इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए बीजेपी को घेरा. वहीं पंजाब के आप पार्टी ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा के बजाय नौ साल से केवल यह तय करती रही है कि महिलाओं को कैसे और किस रंग के कपड़े पहनने चाहिए। मणिपुर आक्रोश देश के माथे पर कलंक है।


देश की अंतरात्मा कलंकित

आपको बता दें कि पंजाब के सीएम भगवंत मान ने मणिपुर की घटना पर गहरा दुख जताया है. इस घटना को अंजाम देने वाले पर उचित सजा देने की मांग की है.असहाय महिलाओं के साथ इस तरह की घटना मानवता को शर्मसार करता है.यह बर्बर घटना देश की अंतरात्मा को कलंकित करता है.


केंद्र और राज्य सरकार पर कसा शिकंजा

सीएम मान ने कहा कि अपराधी किसी भी तरह से माफ करने लायक नहीं है. इन्हें कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए. जिससे आगे कोई भी इस तरह की घटना को अंजाम ना दे पाए. उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार यह सुनिश्चित करे कि दोषियों को जल्द सजा दी जाएगी. ताकि पीड़ितों के परिवारों, रिश्तेदारों और शुभचिंतकों को न्याय मिल सके. प्रधानमंत्री को इस घटना में हस्तक्षेप करना चाहिए.

Tags :

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!