Manipur Violence:मणिपुर हिंसा रूकने का नाम नहीं ले रही, महिलाओं के न्यूड वीडियो शेयर को लेकर सरकार ने जारी किए आदेश

मणिपुर जातीय हिंसा की आग में दो महीने जल रहा है. राज्य में शान्ति भंग करने की लगातार साजिश की जा रही है. इस बीच सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो ने इस आग को और हवा दे दी है. राज्य के अंदर दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने और उनका यौन उत्पीड़न करने के […]

Date Updated
फॉलो करें:

मणिपुर जातीय हिंसा की आग में दो महीने जल रहा है. राज्य में शान्ति भंग करने की लगातार साजिश की जा रही है. इस बीच सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो ने इस आग को और हवा दे दी है. राज्य के अंदर दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने और उनका यौन उत्पीड़न करने के मामले पर राज्य के सीएम एन बीरेन सिंह के इस्तीफे की मांग होने लगी है. वहीं केंद्र सरकार ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे महिलाओं के वीडियो को शेयर करने पर पाबंदी लगा दी है.

सोशल मीडिया को निर्देश

आपको बता दें कि केंद्र सरकार की तरफ से ट्विटर के साथ अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को आदेश जारी करते हुए मणिपुरी महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने के वायरल वीडियो को शेयर करने से मना किया है. इन सारे मामलों को मानने की जरूरत है. क्योंकि सरकार के द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है.

मणिपुर के हालात बेकार

मणिपुर में हालात सामान्य करने की कोशिश बेकार होते नजर आ रही है. इस मुद्दें पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बताया था कि 10 दिनों में मणिपुर के हालात में सुधार हुआ है. वहीं सोशल मीडिया पर मणिपुर की दो महिलाओं की न्यूड वीडियो ने लोगों का दिल दहला दिया है.

वायरल वीडियो ने सरकार घेरा

दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने और उनका यौन उत्पीड़न का वीडियोसोशल मीडिया पर लगातार वायरल होने के बाद मणिपुर सीएम एन बीरेन सिंह पर सवाल खड़े हो रहे हैं. वहीं बीजेपी के द्वारा इस घटना की घोर निंदा की जा रही है.