Manipur Violence: टीएमसी सांसद ब्रायन ने पीएम को लेकर कह दी बड़ी बात,राज्यसभा के अंदर मणिपुर, मणिपुर..

Manipur Violence: मणिपुर में दो महिलाओं के साथ हुई दर्दनाक घटना ने पूरे देश के लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. दो महिलाओं को जब निर्वस्त्र कर परेड कराने की घटना का वीडियो जिस-जिस ने देखा सुना उसकी अंतरात्मा कांप उठी. इस समय पूरा देख गुस्से से तलमलाया हुआ है. वहीं विपक्षी पार्टी […]

Date Updated
फॉलो करें:

Manipur Violence: मणिपुर में दो महिलाओं के साथ हुई दर्दनाक घटना ने पूरे देश के लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. दो महिलाओं को जब निर्वस्त्र कर परेड कराने की घटना का वीडियो जिस-जिस ने देखा सुना उसकी अंतरात्मा कांप उठी. इस समय पूरा देख गुस्से से तलमलाया हुआ है. वहीं विपक्षी पार्टी भी लगातार हमलावर है. बीते दिन जब सदन में मानसून सत्र की शुरूआत हुई तो सबसे पहले सदन में मणिपुर- मणिपुर की आवाज गुंजने लगी. विपक्षी सांसदों ने मणिपुर को लेकर चर्चा करने की मांग करते नजर आए. कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने चिल्ला कर बोला की देश का प्रधानमंत्री कहां हैं? वहीं ब्रायन नियम 267 की बात करते नजर आएं.टीएमसी सांसद ने कहा फिलहाल देश हित को देखते हुए मणिपुर की घटना पर चर्चा करना ज्यादा जरूरी है.

ब्रायन बोले पीएम खोलें अपना मुंह

आपको बता दें कि ब्रायन ने संसद के अंदर कहा कि हम मणिपुर की घटना पर बात करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि कैसे किसी देश का प्रधानमंत्री इतनी बड़ी घटना को देख कर भी चुप है. पीएम को अपना मुंह तो खोलना ही पड़ेगा. मणिपुर, मणिपुर, मणिपुर ब्रायन ने यहां तक कहा कि किस तरह के प्रधानमंत्री हैं वो.


प्रधानमंत्री का बयान

जानकारी दें कि सदन के बाहर मीडिया के सामने पीएम मोदी ने कहा “मेरा हृदय क्रोध और पीड़ा से भरा हुआ है. मणिपुर की घटना समाज के लिए के दुखद है. गुनाह करने वाले कितने हैं, कौन हैं, वो अपनी जगह है. लेकिन बेइज्जती तो पूरे देश की हो रही है. देश के 140 करोड़ देशवासियों को इस घटना से शर्मसार होना पड़ रहा है. मैं देशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. मणिपुर की बेटियों के साथ जो हुआ, उसे माफ नहीं किया जा सकता है.”