Gadar 2 में होगी नाना पाटेकर की आवाज की धमक, लोगों में बढ़ी उत्सुकता

Gadar 2: हिंदी सिनेमा की सबसे धांसू फिल्म गदर की अपार सफलता के बाद अब गदर 2 जल्द ही दर्शकों के बीच रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के सीक्वल को लेकर फैंस बेहद एक्साइटिड नजर आ रहे हैं. जब से फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है तब से फैंस की उत्सुकता और बढ़ गई […]

Date Updated
फॉलो करें:

Gadar 2: हिंदी सिनेमा की सबसे धांसू फिल्म गदर की अपार सफलता के बाद अब गदर 2 जल्द ही दर्शकों के बीच रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के सीक्वल को लेकर फैंस बेहद एक्साइटिड नजर आ रहे हैं. जब से फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है तब से फैंस की उत्सुकता और बढ़ गई है.

फिल्म के रीक्रिएटिड गाने उड़ जा काले कावां को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इस बीच फिल्म के मेकर्स ने एक बड़ी अनाउंसमेंट की है जिसके बाद दर्शकों में उत्साह भी बढ़ गया है. फिल्म मेकर्स ने घोषणा करते हुए बताया है कि एक्टर नाना पाटेकर भी इस फिल्म का हिस्सा बन गए हैं. वह फिल्म में एक्टिंग करते नहीं बल्कि अपनी आवाज का जादू बिखेरते नजर आएंगे. नाना पाटेकर ने गदर 2 के लिए अपनी आवाज दी है. वह फिल्म की शुरुआत में ही दर्शकों को गदर 2 का परिचय देंगे.

बताते चलें की गदर 2 इस साल के 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. ये फिल्म अनिल शर्मा के निर्देशन में तैयार की गई है. आज से 22 साल पहले लोगों ने इस फिल्म को खूब पसंद किया था. एकबार फिर से लोग तारा सिंह और सकीना की जोड़ी देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.