Nausheen SHah ON Kangana: पाकिस्तानी एक्ट्रेस Nausheen SHah ने कंगान पर कसा तंज, बोलीं- नॉलेज नहीं है लेकिन मेरे देश के बारे में बकवास…

Nausheen SHah ON Kangana: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. एक्ट्रेस अपनी बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती है. एक्ट्रेस हर मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं हालांकि इसके वजह से उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता है. वहीं अब पाकिस्तान की एक्ट्रेस नौशीन साह ने […]

Date Updated
फॉलो करें:

Nausheen SHah ON Kangana: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. एक्ट्रेस अपनी बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती है. एक्ट्रेस हर मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं हालांकि इसके वजह से उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता है. वहीं अब पाकिस्तान की एक्ट्रेस नौशीन साह ने उन पर निशाना साधा है. यहां तक कि नौशिन ने कंगना को थप्पड़ मारने की बात की है.

कंगना रनौत पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा-

 पाकिस्तानी एक्ट्रेस नौशीन शाह ने हाल ही में  एक इंटरव्यू दी थी जिसमें उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर जमकर बरसी थी. दरअसल, जब नौशीन से पूछा गया कि वह किस बॉलीवुड एक्ट्रेस से मिलना चाहती हैं. इसके जवाब में नौशीन ने कहा कि वह कंगना रनौत से मिलना चाहती है और उन्हें दो थप्पड़ भी लगाना चाहती हैं.

उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह से वह पाकिस्तान के बारे में बकवास करती है जिस तरह वह पाकिस्तान सेना के बारे में बात करती है मैं उसके साहस को सलाम करती हूं. हालांकि उन्हें नॉलेज नहीं है लेकिन फिर भी देश की बात करती है वह वह भी किसी और देश की.  उन्हें अपने देश पर फोकस करना चाहिए, अपनी एक्टिंग पर ध्यान देना चाहिए, अपने विवादों और एक्स बॉयफ्रेंड और अन्य चीजों पर ध्यान देना चाहिए.
 
कंगना के नॉलेज पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने उठाए सवाल

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में कंगना की जानकारी पर भी सवाल उठाया और कहा कि, आपको कैसे पता कि पाकिस्तान में लोग के साथ गलत व्यवहार किया जाता है, आप पाकिस्तानी सेना के बारे में क्या जानती हैं. आप हमारी एजेंसी के बारे में कैसे जानती हैं जबकि हम खुद उस देश के हैं लेकिन हम नहीं जानते हैं. पाक एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू के दौरान कंगना की तारीफ भी की. एक्ट्रेस ने कहा कि, कंगना शानदार एक्ट्रेस और बहुत खूबसूरत महिला है लेकिन मुझे खेद है कि जब वह वह अन्य लोगों और देश के बारे में बुरा बात बोलती है तो बुरा लगता है. वह एक चरमपंथी है.

क्या है मामला-

दरअसल, कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल से हाल ही में एक लंबा नॉट शेयर किया था जिसमें उन्होंने भारत और इंडिया सार्थक क्यों है ? इसके बारे में बात की थी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि इस नाम में प्यार करने जैसा क्या है? सबसे पहले वह सिंधु का उच्चारण नहीं कर सके तो उसको बिगाड़ के इंदूस कर दिया. फिर कभी हिंदोस कभी इंदोस करके कुछ भी गोलमोल करके इंडिया बना दिया.