जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ मानहानि मामले में नोरा फतेही ने कोर्ट में बयान दर्ज कराया

अभिनेत्री नोरा फतेही ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ आपराधिक मानहानि की शिकायत के सिलसिले में सोमवार को यहां की एक अदालत में अपना बयान दर्ज करवाया. नोरा फतेही ने कोर्ट को बताया कि उसकी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है. नोरा फतेही ने कहा कि जैकलीन फर्नांडीस और मीडिया संस्थानों […]

Date Updated
फॉलो करें:

अभिनेत्री नोरा फतेही ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ आपराधिक मानहानि की शिकायत के सिलसिले में सोमवार को यहां की एक अदालत में अपना बयान दर्ज करवाया. नोरा फतेही ने कोर्ट को बताया कि उसकी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है.

नोरा फतेही ने कहा कि जैकलीन फर्नांडीस और मीडिया संस्थानों की वजह से उसकी छवि खराब होने के अलावा उसे आर्थिक क्षति भी उठानी पड़ी. नोरा फतेही ने कहा कि 200 करोड़ की ठगी का केस सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ चल रहा है और उसका इस केस से कोई लेना-देना नहीं है. उसे केवल बलि का बकरा बनाया जा रहा है.

बता दें कि इसके पहले 19 दिसंबर, 2022 को नोरा फतेही ने अपना बयान दर्ज कराया था. अभिनेत्री नोरा फतेही ने कहा था कि जैकलीन अपने फायदे के लिए उनके करियर को बर्बाद कर रही हैं. नोरा फतेही ने कहा था कि उनके खिलाफ गलत बयान दिया गया, जिसे कई मीडिया संस्थानों की ओर से प्रसारित किया गया.

नोरा फतेही ने याचिका में कहा है कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ लगाए गए आरोप निराधार और बेबुनियाद हैं.

Tags :