OLX ने दुनिया भर से 800 कर्मचारियों को दिखाया बाहर का रास्ता

मंदी के इस दौर में आए दिन अलग-अलग कंपनियों से लगातार लोगों को नौकरी से निकालने की खबरें आ रही हैं। इसी बीच ऑनलाइन मार्केटप्लेस और क्लासिफाइड बिजनेस ब्रांच ओएलएक्स ग्रुप ने दुनिया भर में करीब 800 कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो ये छंटनी यहीं नहीं रुकने […]

Date Updated
फॉलो करें:

मंदी के इस दौर में आए दिन अलग-अलग कंपनियों से लगातार लोगों को नौकरी से निकालने की खबरें आ रही हैं। इसी बीच ऑनलाइन मार्केटप्लेस और क्लासिफाइड बिजनेस ब्रांच ओएलएक्स ग्रुप ने दुनिया भर में करीब 800 कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो ये छंटनी यहीं नहीं रुकने वाली है। आगे अभी और लोगों की छंटनी की जा सकती है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने अपनी आटोमोटिव नेट ओएलएक्स ऑटो के संचालन को मार्केट में बंद करना शुरू कर दिया है। OLX के एक प्रवक्ता ने नौकरी में कटौती की पुष्टि की है। उसने कहा कि इसके लिए OLX  ऑटोज़ से बाहर निकलने के संबंध में मार्च में कंपनी की पिछली घोषणा जिम्मेदार है।

ओएलएक्स ग्रुप दुनिया भर में 30 से अधिक देशों में संचालन करता है और इसका मुख्यालय एम्स्टर्डम में है।

ओएलएक्स ग्रुप ने पोटेंशियल खरीददारों और इन्वेस्टर्स की कमी के चलते अर्जेंटीना, मेक्सिको और कोलंबिया में अपना परिचालन बंद कर दिया है। आगे चलकर ये कंपनी किन क्षेत्रों में अपना व्यापार जारी रख पाएगी इस बात पर अनिश्चितता बनी हुई है। कंपनी का कहना है कि इस बदलाव के समय वह सभी प्रभावित लोगों के समर्थन में खड़ी है।

Tags :