OMG 2: ‘ओएमजी 2’ फिल्म रिलीज में आई अड़चन, क्या अक्षय कुमार को भगवान शिव का किरदार पड़ेगा भारी?

OMG 2: फिल्म ‘ओएमजी 2’ लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है. पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम, और अक्षय कुमार जैसे अभिनेताओं और अभिनेत्री से सजी ये फिल्म की रिलीज डेट नजदीक ही है. लेकिन इसके रिलीज होने में बहुत अड़चनें सामने है. फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा की अगुआई में बनी ‘गदर 2’ के साथ ही […]

Date Updated
फॉलो करें:

OMG 2: फिल्म ‘ओएमजी 2’ लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है. पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम, और अक्षय कुमार जैसे अभिनेताओं और अभिनेत्री से सजी ये फिल्म की रिलीज डेट नजदीक ही है. लेकिन इसके रिलीज होने में बहुत अड़चनें सामने है. फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा की अगुआई में बनी ‘गदर 2’ के साथ ही ‘ओएमजी 2’ को भी रिलीज करना था. लेकिन इसकी रिलीज डेट और बढ़ा दी गई है. मूवी को लेकर मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. जानकारी के अनुसार सेंसर बोर्ड अभिनेता को भगवान शिव के किरदार में नहीं देखना चाहता है.

सेंसर बोर्ड का सवाल

सेंट्रल बोर्ड ने अक्षय कुमार के भगवान शिव किरदार की और फिल्म को विवाद से भरा हुआ बताया है. वहीं फिल्म को ए सर्टिफिकेट दी गई है. फिल्म रिलीज होने में सिर्फ कुछ दिन का समय है. लेकिन सेंसर बोर्ड की तरफ से मूवी को प्रमाणित नहीं किया गया है. मेकर्स कंटेंट और सीन्स के साथ किसी तरह का समझौता नहीं करना चाहते हैं.

शिव की भूमिका बदलने की शर्त

‘ओएमजी’ के धमाके के बाद ‘ओएमजी 2’ में अक्षय कुमार के शिव किरदार को देख लोग काफी खुश हैं. दर्शकों के द्वारा अभिनेता का ये लुक पसंद किया जा रहा है. वही सेंसर बोर्ड भगवान शिव के इस किरदार को मंजूरी नहीं दे रहा है. बोर्ड अक्षय की भूमिका को बदल कर भगवान के बजाय शिव के दूत के रूप में फिल्म को दर्शाया जाए. इसपर चर्चा चल रही है.

Tags :