Friendship Day Note: फ्रेंडशिप डे पर दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को टैग कर कहीं ये बात…

Friendship Day Note: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण रविवार को अपने पति रणवीर सिंह के लिए एक प्यारे से नोट के साथ फ्रेंडशिप डे मना विश किया हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक नोट साझा किया जिसमे लिखा “अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करें” से शुरू हुआ और इसमें रणवीर को टैग किया […]

Date Updated
फॉलो करें:

Friendship Day Note: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण रविवार को अपने पति रणवीर सिंह के लिए एक प्यारे से नोट के साथ फ्रेंडशिप डे मना विश किया हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक नोट साझा किया जिसमे लिखा “अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करें” से शुरू हुआ और इसमें रणवीर को टैग किया हैं.

दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फ्रेंडशिप डे के मौके पर एक विशेष नोट साझा किया. नोट में लिखा था, “अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करो. मैं यह बात हल्के में नहीं कह रहीं हूँ. वास्तव में, आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं उसमें सबसे मजबूत, सबसे खुशहाल दोस्ती पाते हैं. कोई ऐसा व्यक्ति जो आपके बारे में बहुत अधिक बोलता हो. कोई ऐसा व्यक्ति जिसके साथ आप हंस सकते हैं. उस तरह की हंसी जिससे आपके पेट में दर्द होने लगता है और आपकी नाक सूंघने लगती है. शर्मनाक, गंभीर, उपचारात्मक प्रकार की हंसी. बुद्धि महत्वपूर्ण है. किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार न करने के लिए जीवन बहुत छोटा है जो आपको उनके साथ मूर्ख बनने देता है. सुनिश्चित करें कि वे ऐसे व्यक्ति हैं जो आपको भी रोने देते हैं. निराशा आएगी. किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढें जिसे आप उस समय अपने साथ रखना चाहते हैं. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उस व्यक्ति से शादी करें जो जुनून, प्यार और पागलपन को एक साथ लाकर आपके अंदर प्रवाहित करे. एक ऐसा प्यार जो कभी कम नहीं होगा – भले ही पानी गहरा और अंधेरा हो.” उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में रणवीर को भी टैग किया.

दीपिका ने 6 तक रणवीर सिंह के साथ डेट करने के बाद नवंबर 2018 में शादी कर ली. उन्होंने फाइंडिंग फैनी, राम-लीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत और 83 जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम किया.

Tags :