एक बार फिर आतंकी हमला, कठुआ में 5 और डोंडा में 3 जवानों की गई जान

Doda Encounter Update: जम्मू-कश्मीर में शांति लगातार भंग हो गई हैं. हाल ही के दिनों में जम्मू-कश्मीर का माहौल बिगाड़ने की कोफी कोशिश की जा रहा है. पाकिस्तार अपनी नापाक हरकत सामने आई है. जम्मू- कश्मीर में सोमवार को पिछले आठ दिनों में दूसरी बड़ी मुठभेड़ हुई. जिसमें डोडा मुठभेड़ में तीन जवान और एक अधिकारी बलिदान हुए.

Date Updated
फॉलो करें:

Doda Encounter Update: जम्मू-कश्मीर में आए दिन लगातार हमले हो रही है. पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. सोमवार को  जम्मू-कश्मीर में हमला हुआ जिसमें सोमवार को पिछले आठ दिनों में दूसरी बड़ी मुठभेड़ हुई. जिसमें डोडा मुठभेड़ में तीन जवान और एक अधिकारी बलिदान हुए हैं. इस हमले के बाद से ईलाके में हड़कंप मच गया है. 

सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू संभाग के अलग-अलग इलाकों में आतंकियों की तलाश चल रही है. सर्च ऑपरेशन के बीच आतंकी एक बार फिर दहशत फैलाने में कामयाब रहे हैं.आतंकियों के इस वारदात का बहादुर जवान जल्द ही बदला लेंगे. जम्मू संभाग के जिला डोडा के देसा वन क्षेत्र में सोमवार को आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई. देर रात तक चली मुठभेड़ में सेना के अधिकारी और जवान घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पांच और बहादुर सैनिकों की गई जान

आतंकी हमले में पांच सैनिकों के बलिदान होने की खबर सामने आई है. आतंकियों की तलाश में डोडा के देसा इलाके में गहन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.जानकारी के अनुसार, ये इलाका ऊंचे पहांड़ और जंगल से घिरा हुआ है. यहां न तो बेहतर सड़क सुविधा है और न ही फोन नेटवर्क. मानसून में मौसम भी धुंध से घिरा रहता है. इसी चीज का फायदा उठाकर आतंकी नुकसान पहुंचाने में सफल रहे.

आतंकी हमलों में वृद्धि

जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमलों में बढ़ोतरी हुई है. 9 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शपथ ली थी, उसी दिन दहशतगर्दों ने रियासी में तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर हमला किया था. इससे बस खाई में गिरने से नौ लोगों की मौत हो गई थी. आतंकियों की ओर से 9 से 11 जून के बीच चार हमले किए.

Tags :