दिल्ली के बेबी केयर सेंटर अस्पताल में आग लगने से 7 बच्चों की दर्दनाक मौत, पीएम मोदी और सीएम केजरीवाल ने जताया दुख

Delhi Hospital Fire: दिल्ली के विवेक विहार में बेबी केयर सेंटर अस्पताल में भीषण आग लगने से 7 बच्चों की मौत हो गई है. इस दर्दनाक हादसे को लेकर पीएम मोदी और सीएम केजरीवाल ने दुख जताया है.

Date Updated
फॉलो करें:

Delhi Hospital Fire: राजधानी में पूर्व दिल्ली के विवेक विहार में शनिवार रात नवजात बच्चों के तीन मंजिला एक निजी अस्पताल में भीषण आग लग गई. इस दर्दनाक हादसे में 7 बच्चों की आग की चपेट में आने से मौत गई है. वहीं 12 नवजात घायल हो गए हैं. दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) के अधिकारियों ने कहा कि आग शनिवार रात करीब 11:30 बजे बेबी केयर न्यू बोर्न हॉस्पिटल में लगी और जल्द ही आसपास की दो अन्य इमारतों में फैल गई.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि पूर्वी दिल्ली के एक अस्पताल में आग लगने की घटना हृदय विदारक है और इस अविश्वसनीय कठिन समय में उनकी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। पूर्वी दिल्ली के विवेक विहार में एक निजी बच्चों के अस्पताल में भीषण आग लग गई, जिसमें सात नवजात शिशुओं की मौत हो गई.

पीएम ने जताया दुख

मोदी ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "दिल्ली के एक अस्पताल में आग लगने की घटना हृदय विदारक है. इस अविश्वसनीय कठिन समय में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. मैं प्रार्थना करता हूं कि घायल लोग जल्द से जल्द ठीक हो जाएं."

केजरीवाल ने भी हादसे पर जताया दुख

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “बच्चों के अस्पताल में आग लगने की यह घटना दिल दहला देने वाली है. हम सभी उन लोगों के साथ खड़े हैं जिन्होंने इस हादसे में अपने मासूम बच्चों को खो दिया. सरकार और प्रशासन के अधिकारी मौके पर घायलों का इलाज कराने में जुटे हैं. घटना के कारणों की जांच की जा रही है और इस लापरवाही के लिए जो भी जिम्मेदार होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा.

Tags :

    Subscribe to Our YouTube Channel!

    Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!