Pankaj Tripathi Father Death: नहीं रहे पंकज त्रिपाठी के पिता बनारस त्रिपाठी, होमटाउन के लिए रवाना हुए एक्टर

Pankaj Tripathi Father Death: अभिनेता पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपनी फिल्म OMG 2 की सफलता का जश्न मना रहे थे. इस बीच एक्टर के पिता की निधन की खबर ने सनसनी ला दी है. एक्टर के पिता बनारस त्रिपाठी की मौत 98 साल की उम्र में हो गई है. वहीं इनके मरने से एक्टर को […]

Date Updated
फॉलो करें:

Pankaj Tripathi Father Death: अभिनेता पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपनी फिल्म OMG 2 की सफलता का जश्न मना रहे थे. इस बीच एक्टर के पिता की निधन की खबर ने सनसनी ला दी है. एक्टर के पिता बनारस त्रिपाठी की मौत 98 साल की उम्र में हो गई है. वहीं इनके मरने से एक्टर को गहरा सदमा लगा है. और परिवार में मातम छाया हुआ है.

एक्टर के पिता का निधन उनके पैतृक गांव बिलसंडा में हुआ है. जानकारी के मुताबिक पंकज के पिता उम्र संबंधी बीमारी से जूझ रहे थे. फिलहाल एक्टर के पिता की निधन का सही पता नहीं लग पाया है. वहीं पिता के निधन की खबर मिलते ही एक्टर अपने होमटाउन गोपालगंज के लिए फौरन रवाना हो गए हैं.

पिता की निधन की खबर मिलते ही पैतृक गांव के लिए हुए रवाना-

पंकज त्रिपाठी के पिता के निधन को लेकर परिवार के लोगों ने ऑफिशियली सोशल मीडिया हैंडल पर जानकारी दी है. सोशल मीडिया पर इस दुखद घटना की जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, भारी मन से यह बताना पड़ रहा है कि,पंकज त्रिपाठी के पिता पंडित बनारस तिवारी अब नहीं रहे. 99 वर्ष की अवस्था में दुनिया को अलविदा कह दिया है. उनका अंतिम संस्कार करीबी परिवार के बीच किया जाएगा. पंकज त्रिपाठी इस समय अपने गांव के लिए रवाना हो रहे हैं.

पिता से था बेहद लगाव-

आपको बता दें कि, पंकज के माता पिता-बिहार में रहते थे वहीं पंकज त्रिपाठी अपनी पत्नी और बेटी के साथ मुंबई में रहते हैं. पंकज त्रिपाठी का अपने पिता से बेहद लगाव था ऐसे में एक्टर के सर से पिता का साया उठ जाना काफी गमगीन बात है.

पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के मशहूर एक्टर के लिस्ट में शुमार है. जो बिहार के गोपालगंज से है. मनोरंजन जगत में अपना करियर बनाने के लिए बिहार से मायानगरी मुंबई आए थे. हालांकि उनके माता पिता गांव में रहते थे. जानकारी के मुताबिक एक्टर के पिता का अंतिम संस्कार उनके गांव में ही किया जाएगा.