Patna Opposition Meeting: पटना में विपक्ष की बैठक से क्या निकला समाधान ? बन गया अगली मीटिंग का संयोग !

Patna Opposition Meeting: शुक्रवार को पटना में हुई विपक्षी दलों की बैठक में कई पार्टी के नेताओं ने भाग लिया। बैठक के बाद एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस भी हुई जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शामिल नहीं हुए। हालांकी विपक्षी दलों की बैठक में अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान, महबूबा मुफ्ती, उद्धव ठाकरे, उमर अबदुल्ला, हेमंत […]

Date Updated
फॉलो करें:

Patna Opposition Meeting: शुक्रवार को पटना में हुई विपक्षी दलों की बैठक में कई पार्टी के नेताओं ने भाग लिया। बैठक के बाद एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस भी हुई जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शामिल नहीं हुए। हालांकी विपक्षी दलों की बैठक में अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान, महबूबा मुफ्ती, उद्धव ठाकरे, उमर अबदुल्ला, हेमंत सोरेन और अखिलेश यादल शामिल हुए।  

नीतीश यादव ने इस मुलाकात को अच्छा बताया है। उन्होंने कहा कि एक साथ चुनाव लड़ने पर सहमती बन चुकी है। भाजपा पर प्रहार करते हुए नीतीश ने कहा कि जो सत्ता में बैठे लोग हैं वे देशहित में काम नहीं कर रहे हैं। उन्होंने अगली बैठक जल्द ही होने की सूचना दी और यह भी बताया कि कौन कहां से चुनाव लड़ेगा इसकी तस्वीर भी तभी साफ हो जाएगी।

मीडिया से बातचीत में कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने कहा की सभी नेता एक होकर चुनाव लड़ेंगे। अगली बैठक 10-12 जुलाई के बीच होगी जिसमें एक कॉमन एजेंडा तैयार किया जाएगा। खरगे ने कहा हर राज्य में अलग ढंग से काम किया जाएगा। एक ही मुद्दा हर जगह नहीं चल सकता। राहुल गांधी ने कहा ये विचारधारा की लड़ाई है जिसमें हम साथ खड़े हैं। थोड़े-थोड़े मतभेद जरूर हैं लेकिन हम सब साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

ममता बनर्जी ने कहा भाजपा की तानाशाही से मिलकर लड़ना है। भाजपा को आम जनता की चिंता नहीं है। जो भी कुछ बोलता है भाजपा उसके पीछे ईडी और सीबीआई लगा देती है। ममता ने कहा कि कुछ लोग ऐसा कहते हैं कि अगर दोबारा मोदी जीतकर आ गए तो फिर कभी चुनाव नहीं होंगे। महबूबा मुफ्ती ने कहा कि हमारी कोशिश रहेगी की हम गांधी के देश को गोडसे का देश न बनने दें।

Tags :