MP, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा की बड़ी जीत के बाद पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, पार्टी पर लगाया ये आरोप

Assembly Election Result 2023: पीएम मोदी ने अपने सम्बोधन में आगे कहा कि आज की जीत ऐताहिसिक है. सबका साथ, सबका विकास की भावना की विजय हुई है. विकसित भारत के विकसित भारत के आह्वान की जीत हुई है. आज ईमानदारी की जीत हूई है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • भाजपा की बड़ी जीत के बाद पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला
  • पीएम मोदी ने कांग्रेस पर लगाया ये आरोप

Assembly Election Result 2023: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)  ने 5 राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में से 3 राज्यों, मध्य प्रदेश, राजस्थान और छतीसगढ़ में पूर्ण बहुमत के साथ जीत हासिल कर ली है. तीन राज्यों में मिली इस शानदार जीत पर दिल्ली भाजपा मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

पीएम ने इस दौरान कहा कि इस चुनाव में समाज को जातियों के आधार पर बांटने की खूब कोशिश की गई. लेकिन मैंने हर बार कहा कि मेरे लिए देश में 4 जातियां ही सबसे बड़ी जातियां हैं. ये हैं हमारी नारी शक्ति, युवा शक्ति, किसान और गरीब परिवार. इन चारों के लिए  काम करके ही देश को मजबूत किया जा सकता है. आज बड़ी संख्या में ओबीसी और आदिवासी इसी जाति में आते हैं. 

आज की जीत ऐताहिसिक: पीएम मोदी 

पीएम मोदी ने अपने सम्बोधन में आगे कहा कि आज की जीत ऐताहिसिक है. सबका साथ , सबका विकास की भावना की विजय हुई है. विकसित भारत के विकसित भारत के आह्वान की जीत हुई है. आज ईमानदारी की जीत हूई है.

देश का युवा सिर्फ और सिर्फ विकास चाहता है: पीएम मोदी 

पीएम मोदी ने आपण सम्बोधन में कहा कि इस देश का युवा केवल और केवल विकास चाहता है. जिस पार्टी ने युवाओं के खिलाफ काम किया वो सत्ता से बाहर हो गई हैं. 

तेलंगाना को लेकर क्या बोले पीएम

पीएम ने आगे बोलते हुए कहा कि तेलंगाना की जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं का विशेष धन्यवाद करता हूं. हर बार के चुनाव में भाजपा की सीटें बढ़ी हैं. मोदी ने कहा कि मैं तेलंगाना कोविश्वास दिलाना चाहता हूं कि हम आपकी सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!