PM Modi Chhattisgarh Rally: छत्तीसगढ़ में हुंकार भरते दिखे पीएम मोदी, भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

PM Modi Chhattisgarh Rally: प्रधानमंत्री मोदी आज यानी शनिवार को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी ने अपने रैली के दौरान कई स्थानीय मुद्दों पर राज्य की भूपेश बघेल सरकार पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने बघेल सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया और साथ ही महिला आरक्षण बिल के […]

Date Updated
फॉलो करें:

PM Modi Chhattisgarh Rally: प्रधानमंत्री मोदी आज यानी शनिवार को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी ने अपने रैली के दौरान कई स्थानीय मुद्दों पर राज्य की भूपेश बघेल सरकार पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने बघेल सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया और साथ ही महिला आरक्षण बिल के मुद्दे पर कांग्रेस पर निशाना साधा.

पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ के जनता को संबोधित करते हुए कहा कि, कांग्रेस ने शराब में भ्रष्टाचार किया, गाय के गोबर को भी नहीं छोड़ा. उन्होंने आगे कहा कि, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार ने पीएम गरीब कल्याण योजना के तहत दिए गए राशन में भी भ्रष्टाचार किया.  वहीं महिला आरक्षण बिल के मुद्दे पर कहा कि, पीएम मोदी ने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन को घेरते हुए कहा कि, उनको लगता है कि,अब माता-बहनें मोदी को ही आशीर्वाद देंगी. इससे अब वो नए-नए खेल खेल रहे हैं. पीएम मोदी ने आगे ये भी कहा कि, महिला आरक्षण बिल 30 सालों से लटका हुआ था कई सरकारें आई और काम नहीं किया, मोदी ने कर दिया है तो वो गुस्से से भरे हुए हैं.

छत्तीसगढ़ में हुंकार भरते दिखे पीएम मोदी-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर पहुंचे. यहां उनका जोरदार स्वागत किया गया. पीएम मोदी का तीन महीने में ये तीसरा छत्तीसगढ़ दौरा है. मंच पर पहुंचे पीएम मोदी ने जय जोहार कहकर लोगों को संबोधित किया, साथ ही सीएम भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता के सपने को साकार करने की पूरी कोशिश करेंगे.  पीएम मोदी ने कहा कि आपका सपना मेरा संकल्प है. जनता के सपनों को पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे साथ ही उन्होंने कहा कि आपका सपना मेरा संकल्प है. जनता के सपनों को पूरा करने की मेरी गारंटी है. प्रदेश की बघेल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है. प्रदेश भ्रष्टाचार में डूबा है.

पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ की भाषा में जनता से लगवाया नारा –

पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ की भाषा में जनता से नारा लगवाया की, ‘अब नहीं सहेंगे, बदल के रहेंगे’.  जनसभा से पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस अगर दोबारा सत्ता में आ गई तो प्रदेश को गर्त में पहुंचा देगी. पीएम मोदी ने कहा कि, हमारा एक ही नेता है कमल, सबको एक-एक बूथ पर जाकर सबका दिल जीतना है. महिला आरक्षण बिल को लेकर भी पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला बोला. पीएम मोदी ने  कहा कि, महिलाओं की एकता और जागरूकता को लेकर विपक्ष डर गया है इसलिए उन्होंने महिला आरक्षण बिल का समर्थन किया है. 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!