ये हमारी आखिरी चुनावी रैली..., जम्मू में PM मोदी ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

Jammu Kashmir Assembly Election 2024: जम्मू-कश्मीर में इस समय विधानसभा चुनाव चल रहे हैं. ऐसे में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने शहीद भगत सिंह को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि दी. पीएम ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव की इस बैठक को अपनी आखिरी बैठक बताया.पीएम ने कहा, 'पिछले कुछ दिनों से मुझे जम्मू के कई इलाकों में जाने का मौका मिला है. लेकिन उस दिन भारतीय जनता पार्टी के प्रति लोगों का प्यार देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा .

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: Credit: X

Modi Rally In Jammu: विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोग नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी), कांग्रेस और पीडीपी इन तीन परिवारों की राजनीति से बहुत परेशान हैं. अब जम्मू-कश्मीर के लोग अलगाववाद, आतंकवाद और खून-खराबा नहीं चाहते. अब हर कोई अपने बच्चों के लिए बेहतर भविष्य चाहता है.यही वजह है कि जम्मू के लोग बीजेपी का समर्थन कर रहे हैं .

वही, दो चरणों के भारी मतदान को लेकर पीएम मोदी ने कहा इससे साफ हो गया है कि जम्मू-कश्मीर के लोगों का मन बीजेपी के साथ है. पीएम ने इसी के साथ दावा किया कि राज्य में बीजेपी पहली बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने वाली है. जम्मू के लोगों से आग्रह करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इतिहास में पहली बार जम्मू-कश्मीर के लोगों को अपनी इच्छा वाली सरकार बनने जा रहे है. ये मौका मंदिरों की नगरी के लिए बहुत खास है .

पाकिस्तान की भाषा बोलता है कांग्रेस 

पीएम मोदी ने कहा, 'अगर जम्मू-कश्मीर में बीजेपी की सरकर बनी तो सभी दिक्कते समाप्त हो जाएंगी. मां के नवरात्र के दिन (8 अक्तूबर) चुनाव नतीजे आएंगे. इसके साथ ही पीएम ने 2016 की सर्जिकल स्ट्राइक को याद दिलाते हुए कहा कि ये हादसा आज ही के दिन हुई थी,लेकिन भारत ने भी उसका जम कर विरोध किया है. " ये नया भारत है घर में घुस कर मारता है।" कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा,'वो पाकिस्तान की भाषा में सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांग रहे थे.

जम्मू की एक ही पुकार - पीएम मोदी 

प्रधानमंत्री ने फिर उन तीन पार्टी "( कांग्रेस, एनसी और पीडीपी) पर उन्होंने हमला करते हुए कहा कि इन लोगों ने संविधान का सबसे ज्यादा अपमान किया है. लोगों से उनके वोट के अधिकार को छीन लिया और सभी के हाथ में पत्थर दे दिया. ऐसे में अब जम्मू-कश्मीर के लोग समझ चुके है कि बीजेपी को लाना बहुत जरुरी है. पीएम मोदी ने सभा के अंत में कहा, "जम्मू, कठुआ और सांबा सब की एक ही पुकार आ रही है भाजपा सरकार."
 

Tags :