Rajinikanth in Hospital: पीएम मोदी ने फोन पर जाना 'थलाइवा' का हालचाल, जानिए कब घर लौटेंगे सुपरस्टार

साउथ व हिंदी फिल्मों के अभिनेता रजनीकांत को बीते दिनों पेट में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. रजनीकांत के चाहने वाले उनकी तबीयत को लेकर काफी ज्यादा परेशान हो गए. फैंस रजनीकांत के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे है.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: Social Media

साउथ व हिंदी फिल्मों के अभिनेता रजनीकांत को बीते दिनों पेट में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. रजनीकांत के चाहने वाले उनकी तबीयत को लेकर काफी ज्यादा परेशान हो गए. फैंस रजनीकांत के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे है. इसी बीच अस्पताल की तरफ से हैल्थ बुलेटिन जारी किया गया है. इसके बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी खुद फोन करके थलाइवा का हाल-चाल जाना है. पीएम ने रजनीकांत की पत्नी से बातचीत कर उनकी हैल्थ के बारे में जानकारी ली.  

पीएम ने ली फोन कर ली जानकारी

दरअसल मंगलवार को डॉक्टरों ने स्थिति को गंभीरता से लेते हुए थलाइवा की एक हार्ट सर्जरी की गई. परिवार के लोगों का कहना है कि हो सकता है गुरुवार तक डॉक्टर उन्हें घर के लिए डिस्चार्ज भी कर सकते हैं. इसी बीच तमिलनाडु से बीजेपी नेता के. अन्नामलाई ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट की. इसमें उन्होंने पीएम की रजनीकांत के साथ पीएम मोदी की एक पुरानी तस्वीर शेयर कर लिखा की- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुपरस्टार रजनीकांत का हाल-चाल जानने के लिए फोन किया. पीएम ने फोन कर रजनीकांत जी की पत्नी से बात की. रजनीकांत की पत्नी  ने बताया कि उनकी सर्जरी हो गई है. इसपर पीएम ने रजनीकांत की सेहत की कामना भी की. 

गुरुवार को अस्पताल से हो जाएंगे डिस्चार्ज 

रजनीकांत का हेल्थ बुलेटिन हॉस्पिटल ने किया जारी कर उनकी हार्ट सर्जरी के बारे में जानकारी दी. हेल्थ बुलेटिन के हिसाब से गुरुवार को उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा. 30 सितंबर को ग्रीम्स रोड स्थित अपोलो हॉस्पिटर में रजनीकांत को भर्ती कराया था. रजनीकांत के दिल की मुख्य रक्त वाहिका में सूजन थी, नॉन सर्जिकल ट्रांसकैथेटर विधि द्वारा इलाज किया गया. 

वरिष्ठ इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्ट ने दी जानकारी

वरिष्ठ इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. साई सतीश ने बताया कि एओर्टा में स्टेंट लगाकर सूजन कम की गई. रजनीकांत का स्वस्थ अब स्थिर हैं हालत में पहले से ज्यादा सुधार है. 2 दिन में उन्हें घर जाने की अनुमति मिल जाएगी. 

स्वास्थ्य मंत्री ने भी किया संपर्क

तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमण्यम ने भी रजनीकांत के बारे में जानकारी ली.  तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री लगातार हॉस्पिटल के अधिकारियों से संपर्क बनाए हुए हैं. स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि रजनीकांत ठीक हैं, जल्द उन्हें छुट्टी दी जाएगी.