कर्नाटक में कांग्रेस पर बरसे PM मोदी, दिया जीत का नारा, बोले - 4 जून को 400 पार

Narendra Modi: कर्नाटक में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी कहा, "हम सभी के लिए आपका ये प्यार आशीर्वाद जनसमर्थन की ये लहर कर्नाटक के कोने-कोने में भाजपा को मिल रहा है, अपार जन समर्थन, ये ऊर्जा, ये दृश्य अपने आप में ऐसा लगा है कि पूरा मैदान ऊर्जा से भरा हुआ है.

Date Updated
फॉलो करें:

Narendra Modi: लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा होने के बाद सभी राजनीतिक दलों के बीच जोर शोर से तैयारियां देखने को मिल रहीं हैं. इस बीच भाजपा सरकार भी अपने 400 पार के नारे को पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास में जुट चुकी है. इस बीच आज (18 मार्च) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के शिवमोगा में एक बड़ी चुनावी रैली की.  इस दौरान रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा "4 जून को 400 पार. इस मिशन में कर्नाटक के मतदाताओं की बड़ी जिम्मेदारी है. हम 400 सीटों की बात क्यों कर रहे हैं? विकसित भारत, विकसित कर्नाटक के लिए 400 पार." वहीं उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा. 

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में आगे कहा, "हम सभी के लिए आपका ये प्यार आशीर्वाद जनसमर्थन की ये लहर कर्नाटक के कोने-कोने में भाजपा को मिल रहा है, अपार जन समर्थन, ये ऊर्जा, ये दृश्य अपने आप में ऐसा लगा है कि पूरा मैदान ऊर्जा से भरा हुआ है.  दूसरी तरफ भ्रष्टातार और तुष्टिकरण में डूबे INDI गठबंधन की नींद उड़ गई होगी."

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना 

पीएम मोदी ने आगे कहा, "कुछ ही महीनों में कांग्रेस की सरकार ने कर्नाटक की साख को बहुत बड़ा धक्का लगा दिया है.  मैं कांग्रेस के प्रति कर्नाटक के लोगों का आक्रोश देख रहा हूं, उनका गुस्सा समझ रहा हूं कांग्रेस सरकार के ऐसे रवैये के बीच बहुत जरूरी है कि कर्नाटक की लोकसभा की हर सीट पर भाजपा-NDA को विजय मिले। NDA के सांसद कर्नाटक के लोगों की सेवा के लिए काम करेंगे.  यहां केंद्र की योजनाओं को अच्छी तरह से लागू करने में मदद करेंगे."

हिंदू शक्ति को समाप्त करने का INDI गठबंधन ने उठाया बेड़ा

 प्रधानमंत्री ने कहा, "INDI गठबंधन की ओर से एक खुला एलान किया गया है. वे लोग हिंदू धर्म में समाहित शक्ति को समाप्त करना चाहते हैं. हिंदू शक्ति को समाप्त करने का उन्होंने बेड़ा उठाया है.  हिंदू समाज जिसे शक्ति मानता है उस शक्ति के विनाश का उन्होंने एलान कर दिया है. अगर शक्ति के विनाश का उनका एलान है तो शक्ति की उपासना का हमारा भी एलान है."

राहुल गांधी की टिप्पणियों का दिया जवाब 

राहुल गांधी की टिप्पणियों का जवाब देते हुए, पीएम मोदी ने कहा कि देश ने 'चंद्रयान' की सफलता को 'शिव शक्ति' को समर्पित किया है और विपक्षी दल 'शक्ति' को नष्ट करने की बात कर रहे हैं. 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!