MP Election 2023: बैतूल में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, पार्टी पर लगाए ये आरोप

MP Election 2023: पीएम ने कहा ये चुनाव है मध्य प्रदेश के विकास को डबल रफ्तार देने का. ये चुनाव है कांग्रेस के लूट और भ्रष्टाचार को फिर कभी मध्य प्रदेश की तिजोरी पर हाथ न लगाने देने का है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • बैतूल में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी
  • कांग्रेस पर लगाए ये आरोप

MP Election 2023: देश में पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी-अपनी कमर कस ली है. सभी पार्टियां जनता को लुभाने के लिए  आरोप- प्रत्यरोप करती हुई दिखाई दे रही हैं. इसी बीच प्रधानमंत्री मोदी ने भी मध्यप्रदेश के बैतूल में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाने बाजी की. पीएम ने कहा ये चुनाव है मध्य प्रदेश के विकास को डबल रफ्तार देने का. ये चुनाव है कांग्रेस के लूट और भ्रष्टाचार को फिर कभी मध्य प्रदेश की तिजोरी पर हाथ न लगाने देने का है. 

पीएम मोदी ने क्या कहा?

पीएम मोदी ने आगे कहा कि पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का पंजा छिनना जानता है, लूटना जानता है. आपका तो अनुभव है जहां जहां कांग्रेस आई, तबाही लाई. कांग्रेस जो वादा करती है, वो कभी पूरा नहीं करती है. पिछली बार कर्ज़ माफी का वादा सरकार बनने के 1.5 साल बाद तक भी पूरा नहीं कर पाए. लूटने में ही पड़े रहे. उन्होंने आगे कहा, भाजपा के ट्रैक रिकॉर्ड और गारंटी पर मध्य प्रदेश के लोगों को दृढ़ विश्वास है.  बैतूल में भारी तादाद में आशीर्वाद देने आए मेरे परिवारजन इस बात के साक्षी हैं.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!