PM Modi Rajasthan Visit: राजस्थान में कांग्रेस सरकार की विदाई का समय आ गया है, चित्तौड़गढ़ को संबोधित करते हुए बोले पीएम मोदी

PM Modi Rajasthan Visit: राजस्थान और मध्यप्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा का चुनाव होने वाला है. ऐसे में राज्यों में विकास परियोजनाओं का उद्घाटन हो रहा है. पीएम मोदी इस समय चित्तौड़गढ़ में भारतीय जनता पार्टी की रैली को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए […]

Date Updated
फॉलो करें:

PM Modi Rajasthan Visit: राजस्थान और मध्यप्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा का चुनाव होने वाला है. ऐसे में राज्यों में विकास परियोजनाओं का उद्घाटन हो रहा है. पीएम मोदी इस समय चित्तौड़गढ़ में भारतीय जनता पार्टी की रैली को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, राजस्थान में कांग्रेस सरकार की विदाई का समय आ गया है. गहलोत जी मुख्यमंत्री की कुर्सी बचाने में लगे थे और आधी कांग्रेस उनकी कुर्सी बेचने में लगी थी.

पीएम मोदी ने कहा कि, कांग्रेस ने राजस्थान को लूटने में कोई कमी नहीं की, दलितो, पिछड़ो पर अत्याचार के मामलों में भी आज हमारा राजस्थान सबसे ज्यादा बदनाम हो रहा है. राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि, कांग्रेस की विदाई का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. उन्होंने कहा कि, मुख्यमंत्री गहलोत जी को पता नहीं है कि, कांग्रेस की विदाई का काउंटडाउन शुरु हो चुका है. पीएम ने कहा कि दिल्ली में बैठे लोगों को भले ही भरोसा ना हो लेकिन गहलोत जी को खुद पर भरोसा है कि, वो जा रहे हैं.

बीजेपी आएगी और गुंडागर्दी जाएगी-

पीएम मोदी ने चित्तौड़गढ़ में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, भाजपा आएगी और गुंडागर्दी जाएगी, बीजेपी आएगी दंगे रुकवाएगी, भाजपा आएगी पत्थरबाजी रुकवाएगी, बीजेपी आएगी बेईमानी रुकवाएगी. बीजेपी आएगी महिला सुरक्षा लाएगी. बीजेपी आएगी रोजगार लाएगी और बीजेपी आएगी राजस्थान बनाएगी. पीएम मोदी ने कहा कि, जब राजस्थान से खबरें आती हैं तो मन दुखी हो जाता है. मैं बहुत दुखी मन से कह रहा हूं कि, आज जब अपराध की बात आती है तो राजस्थान सबसे टॉप पर आता है.

कांग्रेस ने राजस्थान की साख को तबाह कर दिया-

प्रधानमंत्री मोदी ने चित्तौड़गढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, वह पार्टी के आभारी हैं जिन्होंने उन्हें बोलने का मौका दिया है. उन्होंने कहा कि, राज्य की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार ने राजस्थान की साख को तबाह कर दिया है. पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, 5 साल में कांग्रेस की सरकार ने राजस्थान के साख को तबाह कर दिया है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!