PM Modi Song Release: नवरात्रि से पहले रिलीज हुआ पीएम मोदी का लिखा हुआ गरबा गीत, एक्ट्रेस कंगना रनौत ने किया रिएक्ट

PM Modi Song Release: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गरबा गीत रिलीज कर दिया गया है. पीएम मोदी के लिखे इस गीत को लोगों खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने पर अब बॉलीवुड जगत के सितारे भी प्रतिक्रिया दे रहे है. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पीएम मोदी के लिखे गीत पर अपना […]

Date Updated
फॉलो करें:

PM Modi Song Release: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गरबा गीत रिलीज कर दिया गया है. पीएम मोदी के लिखे इस गीत को लोगों खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने पर अब बॉलीवुड जगत के सितारे भी प्रतिक्रिया दे रहे है. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पीएम मोदी के लिखे गीत पर अपना खूब प्यार लुटाया है. कंगना पीएम मोदी की लिखी हुई गीत को खूबसूरत दिखाया है और तारीफ भी की है.

कंगना ने अपने एक्स पर लिखा है, ”बहुत सुंदर, चाहे वह अटल जी की कविताएँ हों या नरेंद्र मोदी
 जी के गीत/कविताएं और कहानियां, हमारे कठिन नायकों को कला की सुंदरता और कोमलता में लिप्त देखकर हमेशा दिल को छू जाती हैं. सभी कलाकारों के लिए बहुत प्रेरणादायक”.

पीएम मोदी के गरबा गीत पर ध्वनि भानुशाली ने किया रिएक्ट-

प्रिय नरेंद्र मोदी जी, तनिष्क बागची और मुझे आपके द्वारा लिखा गया गरबा बहुत पसंद आया और हम एक ताज़ा लय, रचना और स्वाद के साथ एक गीत बनाना चाहते थे. इस गीत और वीडियो को जीवंत बनाने में हमारी मदद की.

पीएम मोदी ने टीम को जताया आभार-

ध्वनि भानुशाली  के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए पीएम मोदी ने लिखा है- धन्यवाद ध्वनि विनोद
तनिष्क बागची और की टीम, गरबा की इस मनमोहक प्रस्तुति के लिए जो मैंने वर्षों पहले लिखी थी! यह कई यादें वापस लाता है. मैंने कई वर्षों से नहीं लिखा है, लेकिन पिछले कुछ दिनों में मैं एक नया गरबा लिखने में कामयाब रहा, जिसे मैं नवरात्रि के दौरान साझा करूंगा.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!