PM On Women’s Reservation Bill: पीएम मोदी ने कहा- महिला आरक्षण बिल को लेकर विपक्ष के पेट में कूद रहे…

PM On Women’s Reservation Bill: महिला आरक्षण बिल को लोकसभा और राज्यसभा में मंजूरी मिल गई है. इस बिल को लोकसभा में 454 वोट और राज्यसभा में 214 वोट मिले हैं. इस बिल में 15 साल तक महिलाओं के लिए आरक्षण का प्रावधान किया गया है. इन सबके बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. […]

Date Updated
फॉलो करें:

PM On Women’s Reservation Bill: महिला आरक्षण बिल को लोकसभा और राज्यसभा में मंजूरी मिल गई है. इस बिल को लोकसभा में 454 वोट और राज्यसभा में 214 वोट मिले हैं. इस बिल में 15 साल तक महिलाओं के लिए आरक्षण का प्रावधान किया गया है. इन सबके बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है.

विपक्ष लगातार भारतीय जनता पार्टी (BJP) सरकार पर इस बिल को लेकर आरोप लगाता नजर आ रहा है. तो वहीं भाजपा आज इस ऐतिहासिक बिल के संसद से पास होने के बाद जश्न मना रही है. आज प्रधानमंत्री मोदी के बीजेपी मुख्यालय में अभिनंदन किया गया है. इस दौरान बड़ी संख्या में महिला कार्यकर्ता पहुंची थी जहां उन्होंने पीएम मोदी के साथ सेल्फी ली.

नारी शक्ति वंदन पर विपक्ष को तकलीफ- पीएम मोदी

बीजेपी मुख्यालय में जश्न में शामिल होने के दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि, विपक्ष को नारी शक्ति वंदन बिल से तकलीफ है. पीएम मोदी ने विपक्षी पर जमकर बरसते हुए कहा कि, महिला आरक्षण बिल को लेकर विपक्ष के पेट में चूहे कूद रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि, कुछ लोगों को समस्या है कि हम नारी शक्ति वंदन शब्द क्यों लाए. क्या हमें नारी शक्ति की वंदना नहीं करनी चाहिए. क्या हम पुरुषों को इतना अहंकार आ जाए कि वंदना शब्द के इस्तेमाल पर पेट में चूहे कूदने लगेंगे.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि, ये बिल एक सच्चाई बन गया है. इस कानून ने साबित कर दिया है कि देश को आगे ले जाने के लिए मजबूत और निर्णायक सरकार बहुत आवश्यक है. मैं हमेशा महिलाओं को आगे बढ़ाने की बात करता हूं क्योंकि मैं उनकी काबिलियत को देखता हूं. वहीं अब देखना ये है की पीएम मोदी के इस बयान को लेकर विपक्ष की क्या प्रतिक्रिया आती है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!