Tamil Nadu: तमिलनाडु को पीएम का तोहफा, बोले, 'सच कड़वा होता है, लेकिन जरूरी भी'

Tamil Nadu: पीएम मोदी तमिलनाडु के थूथुकुडी में पहुचे जिसके बाद उन्होंने 17000 करोड़ से अधिक लोगों को परियोजनाओं की सौगात दी, तो वहीं पीएम मोदी ने कांग्रेस को अपना निशाना बनाया.

Date Updated
फॉलो करें:

Tamil Nadu: पीएम मोदी ने तमिलनाडु के थूथुकुडी में लोगों को एक बड़ी सौगात दी, उन्होंने 17,000 करोड़ से अधिक परियोजनाओं की शुरुआत की. उसी दौरान लोगों ने पीएम मोदी को कांग्रेस को अपना निशाना बनाते हुए देखा, पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि सत्य कड़वा होता है, लेकिन सत्य जरुरी भी होता है जो प्रोजेक्ट्स मैं आज लेकर आया हूं , ये दशकों से यहां के लोगों की मांग थी.

पीएम मोदी का कांग्रेस पर पलट वार

पीएम मोदी ने भारत के पहले स्वदेशी हरित हाइड्रोजन ईंधन सेल अंतर्देशीय जलमार्ग जहाज को हरी झंडी दिखाई. उसके बाद उन्होंने कहा है कि मुझे तमिलनाडु और देश की जनता को एक सत्य बताना जरुरी है, सत्य कड़वा होता है, मैं सीधा आरोप UPA सरकार पर लगाना चाहता हूं.

यह परियोजनाएं जो आज लेकर आया हूं वह दशकों से यहां के लोगों की मांग थी, आज जो लोग यहां सत्ता मे बैठे हैं पहले वही लोग दिल्ली में बैठे हुए थे, लेकिन उस समय उन्हें विकास की फिक्र नहीं थी. उन्होंने कहा कि वह बातें तमिलनाडु की करते हैं, लेकिन तमिलनाडु की भलाई के लिए कदम उठाने की हिम्मत नहीं थी. आज मैं तमिलनाडु की धरती पर इस राज्य का भाग्य लिखने के लिए एक सेवक बनकर आया हूं.

भारत की पहली हाइड्रोजन ईंधन फेरी लॉन्च

पीएम मोदी ने बताया है कि आज भारत की पहली हाइड्रोजन ईंधन फेरी को लॉन्च किया गया है, यह फेरी जल्द ही काशी में गंगा नदी में चलेगी. यह एक तरह से तमिलनाडु के लोगों का काशी के लोगों को बहुत बड़ा उपहार है. आगे कहा कि,आज तमिलनाडु थूथुकुडी में प्रगति का नया अध्याय लिखा जा रहा है, कई परियोजनाओं का उद्घाटन भी किया गया है. यह परियोजनाएं विकसित भारत के रोडमैप का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है. इन परियोजनाओं में एक भारत, श्रेष्ठ भारत' की भावना भी देखने को मिलेगी.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!