Keral Blast: पुलिस ने डॉमिनिक मार्टिन को किया गिरफ्तार, इन धाराओं के तहत दर्ज किया केस

Keral Blast: केरल के कोच्चि में कन्वेंशन सेंटर में हुए धमाके मामले को लेकर पुलिस ने आज डॉमिनिक मार्टिन को गिरफ्तार कर लिया है. घटना को अंजाम देने के बाद खुद मार्टिन ने पुलिस के आगे सरेंडर कर दिया था. उसको को यूएपीए और एक्सप्लोसिव एक्ट से जुड़ी धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है. […]

Date Updated
फॉलो करें:

Keral Blast: केरल के कोच्चि में कन्वेंशन सेंटर में हुए धमाके मामले को लेकर पुलिस ने आज डॉमिनिक मार्टिन को गिरफ्तार कर लिया है. घटना को अंजाम देने के बाद खुद मार्टिन ने पुलिस के आगे सरेंडर कर दिया था. उसको को यूएपीए और एक्सप्लोसिव एक्ट से जुड़ी धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है.

डॉमिनिक मार्टिन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव आकर केरल ब्लास्ट की जिम्मेदारी ली थी. 29 अक्टूबर को कलामासेरी में हुए इस ब्लास्ट में अब तक 12 साल की एक बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, कई लोग घायल भी हैं.

केरल के सीएम ने घायलों से की मुलाकात

मार्टिन द्वारा खुद को सरेंडर किए जाने के बाद केरल पुलिस की ओर से कई एंगल पर जांच की जा रही है. वहीं इसी बीच सीएम विजयन ने आज अस्पताल में घायलों से मुलाकात कर उनका हाल-चाल भी जाना.

पीटीआई-भाषा के अनुसार, सीएम ने आज कहा कि राज्य में हाल में आयोजित इस्लामी समूह के कार्यक्रम को ऑनलाइन माध्यम से हमास नेता की ओर से कथित तौर पर संबोधित करने की जांच पुलिस करेगी और अगर कुछ भी गलत हुआ है तो उचित कार्रवाई की जाएगी.

भाजपा ने केरल सरकार पर साधा निशाना

इसके साथ ही केरल के मुख्यमंत्री ने भाजपा पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी केवल फिलिस्तीन का समर्थन करने के लिए लोगों को झूठे केस में फंसाने का काम कर रही है. उन्होंने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि इसकी अनुमति केरल में नहीं दी जाएगी.

विजयन का ये बयान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिक राज्यमंत्री राजीव चंद्रशेखर के आरोपों को लेकर पूछे गए सवाल पर आया. बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाया था कि न तो केरल की वाम सरकार ने और न ही पुलिस ने हमास नेता को संबोधित करने से रोका.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!