Political: CM अरविंद केजरीवाल व भगवंत मान आज होंगे छत्तीसगढ़ के लिए रवाना, बनेगी चुनावी रणनीति

Political: छत्तीसगढ़ में साल 2023 के आखिरी में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. जिस कारण सारी राजनीतिक पार्टियां अपनी कमर कसते नजर आ रही है. वहीं कांग्रेस व बीजेपी के अतिरिक्त आम आदमी पार्टी (आप) भी पीछे नहीं रहने वाली है. चुनावी तैयारी को लेकर आज यानि 16 सितंबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल […]

Date Updated
फॉलो करें:

Political: छत्तीसगढ़ में साल 2023 के आखिरी में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. जिस कारण सारी राजनीतिक पार्टियां अपनी कमर कसते नजर आ रही है. वहीं कांग्रेस व बीजेपी के अतिरिक्त आम आदमी पार्टी (आप) भी पीछे नहीं रहने वाली है. चुनावी तैयारी को लेकर आज यानि 16 सितंबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व पंजाब सीएम भगवंत मान छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. मिली जानकारी के अनुसार इस दौरे के दरमियान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बड़े स्तर पर बस्तर में 10वीं गारंटी देने वाले हैं. वहीं इसके पूर्व सीएम रायपुर में 9 गारंटी भी दे चुके हैं.

आदिवासी वोटर्स

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल व भगवंत सिंह मान छत्तीसगढ़ के बस्तर में अपनी 10वीं गारंटी के ऐलान के साथ चुनावी कार्ड खेलने की तैयारी में हैं. जिसकी मदद से प्रदेश के आदिवासी वोटर्स को प्रभावित करने की कोशिश की जाएगी. (आप) आम आदमी पार्टी बस्तर की कुल 12 सीटों पर जीत के लिए दिल से मैदान में चुनाव की तैयारी कर रही है.

आप का चुनावी रणनीति

दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व भगवंत सिंह मान के इस चुनावी दौरे की वजह से प्रदेश के पार्टी प्रभारी संजीव झा एवं प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने बीते दिन प्रेस कांफ्रेंस करके ये बात बताई थी. उन्होंने बताया था कि आम आदमी पार्टी (आप) सुप्रीमों एवं दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में चुनावी रैली के दरमियान प्रदेश की जनता को 10वीं गारंटी की सौगात देने वाले हैं. इसके साथ ही प्रभारी संजीव झा ने प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस व केंद्र की बीजेपी सरकार को घेरा और बताया कि, इन दोनों पार्टियों ने बस्तर की जनता को सिर्फ लूटने का काम किया है. परन्तु अब बस्तर में बदलाव करने की जरूरत है. जिस काम के लिए जनता भी पूरी तरह से तैयार है. केवल बस्तर की जनता नहीं पूरे राज्य की जतना आम आदमी पार्टी (आप) से अपने बेहतर भविष्य की उम्मीद कर रही है.