Political: भिवानी में बीजेपी के खिलाफ गरजे सीएम अरविंद केजरीवाल, खुद को हरियाणा का लाल कहा

Political: AAP (आम आदमी पार्टी) संयोजक दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और CM भगवंत मान बीते दिन हरियाणा के भिवानी में सर्कल इंचार्जों के शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा बने. केजरीवाल ने सभा को संबोधित करते हुए वहां बीजेपी और सीएम मनोहर लाल खट्‌टर पर तंज कसा. केजरीवाल का बयान केजरीवाल ने बताया कि वन नेशन […]

Date Updated
फॉलो करें:

Political: AAP (आम आदमी पार्टी) संयोजक दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और CM भगवंत मान बीते दिन हरियाणा के भिवानी में सर्कल इंचार्जों के शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा बने. केजरीवाल ने सभा को संबोधित करते हुए वहां बीजेपी और सीएम मनोहर लाल खट्‌टर पर तंज कसा.

केजरीवाल का बयान

केजरीवाल ने बताया कि वन नेशन वन इलेक्शन से हमें क्या मिलने वाला है.ये हमें बिल्कुल नहीं चाहिए. उनका कहना है कि मैं देख रहा हूं, बीजेपी ने कल से ये नया शिगूफा छोड़ने की कोशिश की हैं. वन इलेक्शन कि 10 इलेक्शन या 12 इलेक्शन, वन नेशन सौ इलेक्शन, वन नेशन 1000 इलेक्शन, से हमको क्या मिला. आम आदमी को कोई फायदा नहीं हुआ. वन नेशन- वन एजुकेशन में सबको एक बराबर शिक्षा, अच्छा इलाज, वन नेशन वन इलेक्शन से क्या मतलब, ये जो तुम्हारे चोंचले हैं, इन्हें अपने घर रखो. वहीं हरियाणा के बारे में बताया कि संगठन में किसी प्रकार की गुटबाजी नहीं होनी चाहिए. गुटबाजी करने से बड़ी-बड़ी पार्टी बरबाद हो गई है. उन्होंने कहा कि देश में सबसे अधिक महंगी बिजली हरियाणा के अंदर है, मंत्रियों को फ्री बिजली सेवा और जनता बिल भरती नजर आ रही है.

खुद को बताया हरियाणा का छोरा

सीएम केजरीवाल ने कहा कि मैं हैरान हूं, हरियाणा में किसानों को बिजली बिल भरने पड़ रहे हैं, जबकि सरकार चाहे तो 24 घंटे बिजली फ्री की जा सकती है. लेकिन इनकी नीयत गंदी है. हरियाणा के एक-एक घर में जाकर दूध पीना है और उन्हें ये बताना है कि केजरीवाल हरियाणा का ही छोरा है. जिसकी वजह से आज दिल्ली पूरी तरह से बदल चुकी है. अगर हमें मौका मिला तो हरियाणा भी बदल देंगे. केजरीवाल कहते हैं कि अगर हमने दिल्ली पंजाब में अच्छा काम नहीं किया है तो, हमें वोट मत देना, दिया तो हम वो करेंगे जो मनोहर लाल खट्टर नहीं कर सकते हैं.

अन्ना को याद किया

उन्होंने अन्ना हजारे को याद करते हुए बताया कि मैंने अन्ना को बोला था, अगर राजनीति गंदगी है तो, हमें झाड़ू उठानी पड़ेगी. बीजेपी को साफ करने का काम आम आदमी पार्टी (आप) ही करेगी. उनका कहना है कि मनीष सिसोदिया, सतेंद्र जैन आज बीजेपी पार्टी का हिस्सा बन जाए तो इनकी जेल माफ हो जाएगी, परन्तु वो शेर हैं ऐसा कभी नहीं करेंगे.