Political: सीएम मान का बयान, चुनाव कुंभ का मेला नहीं अच्छे न लगे तो हमें भी फेंक देना

Political: AAP ( आम आदमी पार्टी ) संयोजक दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और भगवंत सिंह मान बीते दिन हरियाणा के दौरे पर थे. जहां दोनों सर्कल इंचार्जों के शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा बने. वहीं जनसभा संबोधित करते हुए सीएम भगवंत सिंह मान ने केंद्र सरकार को घेरा साथ ही सीएम मनोहर लाल खट्‌टर पर […]

Date Updated
फॉलो करें:

Political: AAP ( आम आदमी पार्टी ) संयोजक दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और भगवंत सिंह मान बीते दिन हरियाणा के दौरे पर थे. जहां दोनों सर्कल इंचार्जों के शपथ ग्रहण समारोह का हिस्सा बने. वहीं जनसभा संबोधित करते हुए सीएम भगवंत सिंह मान ने केंद्र सरकार को घेरा साथ ही सीएम मनोहर लाल खट्‌टर पर भी निशाना साधा.

सीएम मान का बयान

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बताया कि बीजेपी इसे रैली समझने की भूल ना करे. ये एक वॉलंटियर्स की मीटिंग है. उनका कहना है कि आम आदमी पार्टी ने जो दिल्ली और पंजाब में वादे किए हैं, उन्हें पूरा कर रहे हैं. इन दोनों राज्यों में 24 घंटे बिजली बिना बिल के दी जाती है. जबकि बीजेपी की नीयत में दाग है, इसलिए ये लोग देश को लूट कर खा गए हैं. इनकी जो फैक्ट्री है, वह 24 घंटे झोले का निर्माण करने में लगी है. पीएम के 15 लाख एवं काले धन पर उन्होंने कहा कि हर बात जुमला, अब तो चाय बनाने पर भी शक है, उनको चाय भी बनाने आती है क्या.

बीजेपी बेच रही संस्था

सीएम मान कहते हैं कि देश की हर संस्था बेची जा रही है. सारे एक ही दोस्त को बेचे जा रहे हैं, बीजेपी अहंकार में है ये बात जनता को पता है, बड़े बड़ों का घमंड जनता ने तोड़ दिया है. दिल्ली में अच्छा काम करने के जुर्म में मनीष सिसोदिया को जेल भेज दिया गया. ये इस तरह के कार्य करके पार्टी को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं, परन्तु दरिया अपना रास्ता खुद बना लेता है. मान ने कहा कि झाड़ू का बटन दबाते ही किस्मत बदल जाएगी, चुनाव कोई कुंभ का मेला नहीं, अच्छे न लगे तो हमें भी फेंक देना.