Political: एशिया कप में टीम इंडिया की जीत के बाद नेताओं का सियासी घमासान, पढ़ें पूरी खबर

Political: भारतीय क्रिकेट टीम ने एशिया कप के फाइनल मैच में बीते दिन यानि रविवार को श्रीलंका को जोरदार तरीके से हराया. जबकि भारत की इस अपार सफलता पर देश में जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है. वहीं देश के बड़े नेताओं ने भी इस शानदार विजय पर टीम को बधाई दी है. […]

Date Updated
फॉलो करें:

Political: भारतीय क्रिकेट टीम ने एशिया कप के फाइनल मैच में बीते दिन यानि रविवार को श्रीलंका को जोरदार तरीके से हराया. जबकि भारत की इस अपार सफलता पर देश में जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है. वहीं देश के बड़े नेताओं ने भी इस शानदार विजय पर टीम को बधाई दी है. परन्तु विशेष बात ये है कि, इसके मध्य बधाई संदेश में राजनीति की झलक दिख रही है. भारतीय टीम को बधाई देते समय सत्ता पक्ष के अधिकतर नेताओं ने देश के लिए भारत नाम का उपयोग किया तो कुछ विपक्षी नेताओं ने इंडिया का. आइए जानते हैं कि एशिया कप की शानदार जीत पर किस नेता का क्या कहना है.

पीएम का फोटो शेयर कर दी बीजेपी ने बधाई

बीजेपी ने अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा कि “इंडिया की जीत जारी है.” इसके साथ ही बीजेपी ने प्रधानमंत्री मोदी की एक फोटो शेयर की है. जिसमें उनको एक क्रिकेटर के तौर पर दर्शाया गया है, इसके साथ ही इस फोटो पर जी-20 के साथ “कप्तानी पारी” लिखा गया है.

अरविंद केजरीवाल का ट्वीट

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने टीम इंडिया को बधाई देते हुए लिखा “शाबाश एशिया कप के चैंपियंस. टीम इंडिया ने अविस्मरणीय प्रदर्शन करते हुए श्रीलंका पर 10 विकेट की शानदार जीत के साथ खिताब अपने नाम किया है. सनसनीखेज मोहम्मद सिराज को उनके योगदान के लिए सलाम.”

सीएम योगी ने किया ट्वीट

वहीं उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्वीटर हैंडल पर पोस्ट कर लिखा, “एशिया कप 2023 जीतने की भारतीय क्रिकेट टीम को अनंत शुभकामनाएं. ये विजय ऐतिहासिक है. आप सभी पर हमें गर्व है. जय हिंद.”

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!