Politics: पंजाब के तीन दिवसीय दौरे पर सीएम अरविंद केजरीवाल, सरकार ने की 700 बसों की व्यवस्था

Politics: आम आदमी पार्टी संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज यानि 13 सितंबर से पंजाब के तीन दिवसीय दौरे पर रहने वाले हैं. सीएम की रैली को देखते हुए अमृतसर रणजीत एवेन्यू में स्वागत की भव्य तैयारियां की गई है. इतना ही नहीं रैली में आप के कार्यकर्ताओं को पहुंचाने के लिए पंजाब […]

Date Updated
फॉलो करें:

Politics: आम आदमी पार्टी संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज यानि 13 सितंबर से पंजाब के तीन दिवसीय दौरे पर रहने वाले हैं. सीएम की रैली को देखते हुए अमृतसर रणजीत एवेन्यू में स्वागत की भव्य तैयारियां की गई है. इतना ही नहीं रैली में आप के कार्यकर्ताओं को पहुंचाने के लिए पंजाब सरकार की तरफ से 700 बसों की व्यवस्था की गई है. जिसके कारण यात्रियों की दिक्कतों के साथ कई रूट प्रभावित होने वाले हैं.

सुरक्षा व्यवस्था पूरी

अरविंद केजरीवाल व पंजाब के सीएम भगवंत मान के अमृतसर दौरे को देखते हुए प्रदेश के सारे तहसीलदार, एसडीएम सहित लगभग 150 कर्मचारियों को तैनात किया गया है. जिसमें क्लर्क, सेवादार को भी शामिल किया गया है. वहीं बीते दिन से ही अधिकारी सुरक्षा व्यवस्था देखने में लगे हैं. इसके साथ ही पुलिस के 3500 जवानों को प्रदेश में ड्यूटी दी गई है.

स्कूलों का उद्घाटन समारोह

अमृतसर के अंदर आज जंडियाला, मॉल रोड, छेहर्टा, टाउन हॉल स्कूल का उद्घाटन भी मुख्यमंत्री केजरीवाल एवं भगवंत मान करने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक छेहर्टा व जंडियाला स्कूल का कार्य पूरा कर लिया गया है. जबकि मॉल रोड विद्यालय में ऑडोटोरियम अथवा छत का कार्य किया जा रहा है. वहीं इन दोनों विद्यालय में लगभग 10 % का कार्य अभी भी बचा हुआ है. यदपि छेहर्टा के विद्यालय में ही आज कार्यक्रम का आयोजन है.

सुरक्षा को लेकर मीटिंग

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व भगवंत मान के दौरे को देखते हुए बीते मंगलवार को विधायकों ने प्रशासनिक अधिकारियों से मिलकर अराजक तत्वों पर ध्यान रखने को कहा. इसके साथ ही सुरक्षा में किसी तरह की गलती ना हो ये निर्देश भी दिया है.

Tags :

    Subscribe to Our YouTube Channel!

    Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!