NEET मामले को लेकर प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर बोला हमला, कही ये बात

NEET Paper Leak: नीट यूजी (NEET- UG) में हुई धांधली का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. नीट यूजी को लेकर देशभर के छात्रो वह अभिभावकों में गुस्सा भरा है, इसे लेकर लोग प्रदर्शन कर रहे है. नीट पेपर लीक को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का भी बयान सामने आया है.

Date Updated
फॉलो करें:

NEET Paper Leak: लाखों छात्रों का भविष्य  बर्बाद कर दिया है. प्रियंका गांधी ने नीट मामले में बीजेपी  को घेरा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बोलीं- अब भ्रष्टाचार का खेल बंद हो. लगातार हो रहे परीक्षा पेपर लीक को देखते हुए  कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी को घेरा है. प्रियंका गांधी ने एक्स पर पोस्ट लिखते हुए कहा बीजेपी के  सरकार में पेपर लीक हमारे देश की एक राष्ट्रीय समस्या बन गई है. जिसने अब तक करोड़ों युवाओं का भविष्य बर्बाद कर दिया है.

बीजेपी पर तंज

यूजीसी नेट  (UGC-NET)और नीट (NEET)पेपर लीक का मामला दिन प्रतिदिन तेज होते जा रहा है. नीट पेपर लीक के बाद यूजीसी नेट (UGC-NET)की परीक्षा रद्द कर दी गई है. अब इसे लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इस मामले को लेकर बीजेपी पर तंज कसा है.

घोटाले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन 

प्रियंका गांधी ने लगातार सामने आ रहे परीक्षा पेपर लीक के मामले को लेकर बीजेपी सरकार की आलोचना की और आरोप लगाया कि बीजेपी राज में यह एक राष्ट्रीय मुद्दा बन गया है, जिसने लाखों युवाओं के भविष्य को बर्बाद कर दिया है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक्स पर पोस्ट लिखकर (NEET) घोटाले में 24 लाख छात्रों के लिए न्याय की मांग करते हुए कड़ी कार्रवाई करने को कहा है.  प्रियंका गांधी ने कहा, आज देशभर में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के साथियों ने (NEET)परीक्षा घोटाले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

विश्व का सबसे युवा देश

एक्स पर पेपर लीक को लेकर प्रियंका गांधी ने एक और पोस्ट में लिखा, 'पिछले 5 सालों में देश में 43 भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक हुए है. बीजेपी सरकार में पेपर लीक हमारे देश की एक राष्ट्रीय समस्या बन गई है जिसने अब तक करोड़ों युवाओं का भविष्य बर्बाद कर दिया है.  जबकि भारत विश्व का सबसे युवा देश है. हमारे पास सबसे बड़ी युवा आबादी है. बीजेपी सरकार हुनरमंद और सक्षम बनाने की बजाय युवाओं को कमजोर बना रही है.

Tags :

    Subscribe to Our YouTube Channel!

    Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!